होम / MP News: दिग्विजय सिंह ने दिया विवादित बयान बोले- गोमांस खाने में बुराई नहीं, जानें मामला

MP News: दिग्विजय सिंह ने दिया विवादित बयान बोले- गोमांस खाने में बुराई नहीं, जानें मामला

• LAST UPDATED : March 25, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़) MP News: मध्य प्रदेश की राजगढ़ सीट से कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह हिंदू धर्म के खिलाफ बातें कर रहे हैं और गाय को माता मानने पर सवाल उठा रहे हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो में वह यह भी कह रहे हैं कि बीफ खाने में कोई बुराई नहीं है। इस वीडियो को राजगढ़ से बीजेपी विधायक ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इसे लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधायक के खिलाफ कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करायी है।

ट्रेंडिंग वीडियो

दरअसल, पूर्व सीएम और दिग्गज कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह करीब 33 साल बाद राजगढ़ लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरे हैं। राजगढ़ विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक अमर सिंह यादव ने अपना एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। साथ ही पोस्ट कर लिखा- ऐसे हैं हमारे लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह जी। ‘वे सनातन धर्म की रक्षा कैसे करेंगे, लोकसभा क्षेत्र का विकास कैसे करेंगे, क्या यह समझा जा सकता है? राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के निवासियों से अनुरोध है कि इस वीडियो को ध्यान से देखें कि कैसे सावरकर के नाम पर गलत टिप्पणी करते हुए दिग्विजय सिंह कहते हैं, “हिंदू धर्म का हिंदुत्व से कोई लेना-देना नहीं है, गाय एक जानवर है जो अपने आप में गुजर जाती है।”

कांग्रेसियों में मचा हड़कंप 

बीजेपी विधायक द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही कांग्रेसियों में हड़कंप मच गया। जिला अध्यक्ष प्रकाश पुरोहित के नेतृत्व में जिले के सभी पूर्व विधायक कोतवाली थाने पहुंचे और विधायक अमर सिंह यादव द्वारा पोस्ट किए गए कथित वीडियो को संपादित बताया। साथ ही सबूतों के साथ शिकायत कर बीजेपी विधायक और अन्य बीजेपी सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रकाश पुरोहित ने कहा कि भाजपा विधायक अमर सिंह यादव द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो सत्य और असत्य से परे है। दिग्विजय सिंह राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार हैं, इसलिए उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। हमने शिकायती आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। साथ ही उक्त पोस्ट और वीडियो को सोशल मीडिया से हटाने को भी कहा।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox