होम / MP News: चर्चित महिला SDOP ने दिया इस्तीफा, ट्रांसफर के बाद चौंकाने वाला खुलासा

MP News: चर्चित महिला SDOP ने दिया इस्तीफा, ट्रांसफर के बाद चौंकाने वाला खुलासा

• LAST UPDATED : October 4, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), MP News, नीमच: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के माहौल के बीच MP पुलिस विभाग की एक महिला अधिकारी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इस इस्तीफे के बाद कई तरह की चर्चाओं हो रही है। चुनावी माहौल के बीच एसडीओपी के पद से रिजाइन देने को राजनीति से जोड़ा जा रहा है। हैरानी की बात तो यह है कि कल ही महिला अधिकारी का नीमच में डीएसपी के पद पर ट्रांसफर किया गया था। 

बता दें कि नीमच जिले की मनासा एसडीओपी यशस्वी शिंदे ने अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक भोपाल के नाम त्यागपत्र दिया है। वैसे एसडीओपी यशस्वी का इस्तीफा फिलहाल मंजूर होना बाकी है। उनके त्यागपत्र में उल्लेख है कि ‘मैं वर्तमान परिस्थितियों में अपनी सेवाएं विभाग को देने में सक्षम नहीं हूं’ ‘भविष्य में इस पद से जुड़े में किसी भी प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष लाभ को प्राप्त नहीं करूंगी’।

ट्रांसफर के बाद दिया इस्तीफा

कल ही मनासा एसडीओपी यशस्वी का ट्रांसफर नीमच के अजाक डीएसपी के पद पर किया गया था। जिसके बाद में आज यह पत्र सामने निकलकर आया है, वहीं इस मामले को लेकर एसडीओपी से बात की गई तो उनका कहना था कि निजी मामलों को लेकर इस पद से इस्तीफा दिया है।

MP के अफसर चर्चा में

बता दें कि एसडीओपी यशस्वी शिंदे से पहले IAS राजीव शर्मा ने इस्तीफा दिया था, वे शहडोल के कमिश्नर हैं। आशंका लगाई जा रही है कि आगामी विधानसभा चुनाव में वह भिंड जिले की किसी विधानसभा सीट से किस्मत आजमा सकते हैं। वहीं बैतूल जिले की एसडीएम निशा बांगरे ने पहले अपने पद से इस्तीफा दिया था। निशा बांगरे चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी में हैं। निशा बांगरे के बाद अब यशस्वी शिंदे के इस्तीफे को लेकर भी काफी चर्चाएं हो रही हैं। 

Also read: Train Schedule: रेलवे ने बदला कई ट्रेनों का समय, जानें नया – Time Table 

MP News: ग्वालियर की धरोहर को संरक्षित कर रही सरकार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox