होम / MP NEWS: पुलिस के भय से एक ही परिवार के तीन लोगों ने ट्रेन से कट कर दिया जान, जानें मामला

MP NEWS: पुलिस के भय से एक ही परिवार के तीन लोगों ने ट्रेन से कट कर दिया जान, जानें मामला

• LAST UPDATED : April 21, 2023

MP NEWS: टीकमगढ़ जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बता दे टीकमगढ़ में एक गरीब परिवार ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। शिवराज सिंह की पुलिस के आतंक के चलते पति पत्नी और एक पुत्री की मौत हो गई। मगर एक लड़का जान बचाकर भाग गया। इस ह्रदय बिदारक घटना के चलते जिले में हड़कंप मचा हुआ है।

  • लोगों ने पुलिस को दी सूचना
  • मामले की चल रही है जांच
  • छोटे पुत्र ने दिया बयान
  • कमलनाथ का ट्वीट

लोगों ने पुलिस को दी सूचना

देशभक्ति जनसेवा का नारा बुलंद करने वाली पुलिस के तांडव से एक परिवार को मौत को अपने गले लगाना पड़ा और यह पूरा परिवार ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने पर मजबूर हुआ। टीकमगढ़ जिले के खरगापुर रेलवे स्टेशन से एक किलोमीटर की दूरी पर एक नाले के पास रेलवे ट्रेक पर लक्ष्मण नामदेव ओर उनकी पत्नी रजनी ओर एक पुत्री ने ट्रेन से कटकर सुसाइट किया सुबह जब लोगो ने रेलवे ट्रेक पर तीन बॉडी पड़ी देखी तव पुलिस को सूचना दी गई।

मामले की चल रही है जांच

बता दे परिवार काफी गरीब था और खेती करता था। मगर सवाल यह है कि इन्होंने सुसाइट क्यों किया इनकी क्या मजबूरी रही होगी। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है। जिले के पुलिस कप्तान का कहना है कि लक्ष्मण नामदेव के खिलाफ राजेश रिछारिया ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

छोटे पुत्र ने दिया बयान

लक्ष्मण नामदेव के छोटे पुत्र जिसने अपने परिवार से साथ सुसाइट करना उचित नहीं समझा और उसने मालगाड़ी ट्रेन आते ही पिता का साथ छोड़कर दौड़ लगाकर अपनी जान बचाई थी। उस मासूम का कहना है कि हम लोग बच्चों के साथ बॉल खेल रहे थे और उसकी बॉल रिछारिया के घर मे चली गई थी।

जिसे उठाने वह उनके घर मे घुस गया था। जिस पर उन्होंने हमारे पिता के ऊपर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके वजह से उनके घर खरगापुर पुलिस आई थी और उन्हे धमकी दे रही थी कि उनके घर के सभी लोगों के हाथ खोलते तेल में डलवाये जाएंगे। जिससे परेशान होकर उसके पिता और पूरे परिवार ने ऐसा आत्मघाती कदम उठाया गया।

कमलनाथ का ट्वीट

यह आरोप पिड़ीत द्वारा लगाया गया है। घटना की मुख्य बजह क्या रही यह जांच में साफ हो पायेगा वहीं कोंग्रेस पार्टी के नेता इस घटना को लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगा रहे है। वहीं कमलनाथ ने भी ट्वीट कर पुलिस पर आरोप लगाया है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox