होम / MP News: खुशखबरी! प्रदेश के 7 लाख युवाओं को मिलेगा रोजगार, जानिए कैसे

MP News: खुशखबरी! प्रदेश के 7 लाख युवाओं को मिलेगा रोजगार, जानिए कैसे

• LAST UPDATED : February 1, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), MP News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मुरैना में समीक्षा बैठक की। इस बैठक में उनहेंने सभी विभागों के अफसरों को सरकार की योजनाओं को सही समय पर करने के निर्देश दिए है। साथ ही उन्होंने कहा कि योजनाओं में गड़बड़ी न हो और सही हितग्राही तक उनका फायदा पहुंचे। बैठक के बाद मीडिया से चर्चा में उन्होंने केंद्रीय बजट को सर्वहितैषी और सर्व समावेशी बताया। आगे कहा कि बजट 2024-25, गरीब, महिला, युवा और किसान समेत सभी वर्गों का कल्याण करने वाला है।

बता दें कि सीएम यादव मुरैना पहुंच गए हैं। हेलीपेड विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने उनकी आगवानी की है। मुख्यमंत्री सबसे पहले कलेक्ट्रेट में संभागभर के अफसरों के साथ बैठक करेंगे। जिसके बाद जनआभार यात्रा निकालते हुए कृषि उपज मंडी में पहुंचेंगे। मंडी परिसर में राज्य स्तरीय स्वरोजगार सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा।
इतनी ऋण राशि का करेंगे वितरण 
आज प्रदेश के 7 लाख युवाओं को स्वरोजगार की सौगात मिलने जा रही है। सीएम मोहन के मुख्‍य आति‍थ्‍य में आज मुरैना में राज्‍य स्‍तरीय रोजगार दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस समारोह में मुख्यमंत्री स्वरोजगार के लिए युवाओं को 5151 करोड़, 18 लाख 90 हजार की ऋण राशि का वितरण करेंगे।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox