होम / MP News: गुना के स्कूल में सिखाया जा रहा था बच्चों को इस्लामिक पाठ, ABVP छात्र आए हरकत में 

MP News: गुना के स्कूल में सिखाया जा रहा था बच्चों को इस्लामिक पाठ, ABVP छात्र आए हरकत में 

• LAST UPDATED : September 29, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), MP News: ईद के एक दिन पहले स्कूल के अंदर ईद मिलन को लेकर कुछ फेस्टिवल कार्यक्रम हुए थे जिसमें कव्वाली और ईद मिलन कार्यक्रम के तीन वीडियो भी वायरल हुए हैं वह तीनों वायरल वीडियो हम आपको इस खबर में दिखा रहे हैं। वायरल वीडियो को देखकर ABVP छात्र संगठन के कार्यकर्ता तत्काल हरकत में आए।

ABVP छात्र आए हरकत में 

वायरल वीडियो को देखकर ABVP छात्र संगठन के कार्यकर्ता तत्काल हरकत में आए और मौके पर पहुंचे। स्कूल के बाहर और अंदर दोनों तरफ आंदोलन और नारेबाजी शुरू हो गई थी यह आंदोलन करीबन डेढ़ से 2 घंटे तक चला तब कहीं जाकर स्कूल के मालिक ने और स्कूल प्रिंसिपल ने हाथ जोड़कर माफी मांगी और कहां आगे से ऐसी कोई भी गलती हमारे द्वारा नहीं होगी।

छात्र संगठन की मांग

आपको बता देें कि यह मामला अभी शांत नहीं हुआ है। छात्र संगठन की मांग थी कि तत्काल प्रभाव से प्रिंसिपल मैडम को बर्खास्त किया जाए और आगे से ऐसी कोई भी शिकायत ना मिले। छात्र संगठन द्वारा लिखित में एक आवेदन दिया गया तब कहीं जाकर स्कूल की प्रिंसिपल को तत्काल प्रभाव स्कूल से हटा दिया गया। अगर कोई कानूनी कार्रवाई नही हुई तो यह कृत आगे बड़ा रूप ले सकता है। 

बच्चों के पेरेंट्स ने कहा

बच्चों के पेरेंट्स का यह कहना था कि हमें इस कार्यक्रम की जानकारी स्कूल की तरफ से बिल्कुल भी नहीं दी गई थी हमारे बच्चे इस स्कूल में पढ़ते हैं हमें बच्चों की पल-पल की जानकारी मिलनी चाहिए लेकिन हमें नहीं मिलती है। हमारे बच्चों के मानसिक विचारों पर इन सब चीजों का बहुत ही गलत प्रभाव पड़ा है।

अगर ऐसे ही स्कूलों के माफ़ी नामें मंजूर किए गए और कानूनी कार्रवाई नहीं की गई तो यह कृत आगे बड़ा रूप ले सकता है आखिर कोई कानूनी कार्रवाई क्यों नहीं की जाती, क्यों माफी नामें मंजूर कर लिए जाते हैं और अगर ऐसा ही है तो स्कूल की तरफ से जानबूझकर गलतियां होगी और फिर दोबारा से स्कूल प्रबंधक द्वारा माफी नामा पेश कर दिया जाएगा। 

Also Read: Boat ने लॉन्च की धमाकेदार Waterproof Smartwatch, शानदार बैटरी लाइफ-धांसू फीचर्स

अखिलेश यादव की ‘भोजन पॉलिटिक्स’, आदिवासियों के साथ जमीन पर बैठकर खाया खाना

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox