होम / MP News: टिकट बंटवारे को लेकर कमलनाथ के कड़े शब्द, कहा-किसी चक्कर में ना पड़ें

MP News: टिकट बंटवारे को लेकर कमलनाथ के कड़े शब्द, कहा-किसी चक्कर में ना पड़ें

• LAST UPDATED : February 26, 2024

Madhya Pradesh Congress Politics: लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ सिंह ने कांग्रेस कमेटी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। प्रदेश के नेतओं के साथ जूम के जरिए कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अगर अप्रैल के तीसरे हफ्ते में अगर चुनाव होगा तो हमारे पास समय नहीं बचा है। साथ ही कहा कि अभी उम्मीदवारों की पूरी लिस्ट के चक्कर में न पड़े। इस पर अभी सहमति नही बनी है।

बता दें कि कमलनाथ ने नेताओं और कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाया कि जैसे उन्होंने पहले चुनाव प्रचार किया था, ठीक उसी तरह से करते रहेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पहले से बेहतर रहेगी और इसका अच्छा प्रभाव पड़ेगा।

जल्द आएगा लिस्ट पर फैसला

कांग्रेस के दिग्गजों ने लोकसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर कहा कि जो भी स्क्रीनिंग कमेटी में हैं उन्हें फौरन फैसला लेना चाहिए। साथ ही कहा ”अगर दो उम्मीदवार का फैसला होता है तो दो को खबर कर दें। चार पर होता है तो चार को सूचित कर दें ताकि वो अपनी चुनावी तैयारी में जुट सकें। अभी लिस्ट के चक्कर में न पडे तो अच्छा है।

मैंने जैसे प्रचार किया वैसे करता रहूंगा

साथ ही कमलनाथ ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों की पूरी लिस्ट तो अभी बनानी पडेगी अभी जितने उम्मीदवर तय कर लिए गए उन्हें बता दिया जाए। ताकि कम से कम वो अपना काम शुरू कर पाएंगे। लोकसभा चुनाव में मेरा योगदान जो रहेगा। मैंने पहले ही जिस तरह से प्रचार किया था वो करता रहूंगा। जिसकी जहां जरूरत होगी वहां में जाऊंगा। लोकसभा चुनाव में मेरा योगदान जो रहेगा वो हमेशा की तरह ही रहेगा। मैंने जैसे पहले प्रचार किया था वैसे ही करता रहूंगा।

ये भी पढ़ें : 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox