होम / MP NEWS: शासकीय टीचर का हत्यारोपी गिरफ्तार, मसाज करने वाला निकला शिक्षक का कातिल

MP NEWS: शासकीय टीचर का हत्यारोपी गिरफ्तार, मसाज करने वाला निकला शिक्षक का कातिल

• LAST UPDATED : December 23, 2022

MP NEWS: दतिया कोतवाली पुलिस ने बीतें दिनों नगर की स्थानीय पोर्स पुरानी हाउंसिग बोर्ड कालोनी में हुई शासकीय टीचर की नृशंश हत्या करने वाला हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है तथा उसके कब्जे से मोबाइल, 4 लाख के जेवरात एवं नगदी बरामद की है।

आमजन द्वारा हत्या को लेकर लगाए जा रहे थे कई कयास 

जानकारी के अनुसार करीब तीन दिन पहले पुरानी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में हुई शिक्षक की हत्या से पूरे शहर में सनसनी फैल गई थी। शिक्षक की हुई हत्या को लेकर आमजन द्वारा कई कयास लगाए जा रहे थे। जिसको लेकर आज पुलिस ने हत्या की गुत्थी का खुलासा कर दिया है। शिक्षक राजेंद्र गांगोटिया की हुई निर्मम हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया की राजेंद्र गंगोटिया ने आरोपी नरेंद्र प्रजापति को अपनी मसाज के लिए पुरानी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में किराए पर लिए कमरे पर मसाज करने के लिए बुलाया था।

मसाज करने वाले ने इस वजह से की थी शिक्षक की हत्या 

तभी मसाज करने के बाद आरोपी की नियत अलमारी में रखे जेबरातों पर पड़ गई और शिक्षक जैसे ही एक रूम से निकलकर दूसरे रूम में गया। इसी दौरान आरोपी नरेंद्र प्रजापति ने अलमारी में रखे सोने चांदी के आभूषण अपने बैग में भरने लगा। जब शिक्षक कमरे के अंदर आया तो उसने इसका विरोध किया और आपस में दोनों के बीच हाँथापाई होने लगी। इसी दौरान आरोपी ने अपने बैग में से धारदार हथियार निकाला और आरोपी के गर्दन शरीर के कई हिस्सों पर बार कर दिया और शिक्षक की नृशंस हत्या कर मृत अवस्था में मारकर करीब चार लाख के जेवर, नगदी, शिक्षक का मोबाइल लेकर वहां से भाग निकला। पुलिस सायबर की मदद से आरोपी तक पहुंच गई और पुलिस ने आरोपी नरेंद्र प्रजापति को पाताली हनुमान कांचवी रोड हजीरा ग्वालियर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से करीब 4 लाख के जेवर व नकदी भी जब्त कर ली है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox