होम / MP News: सीएम शिवराज पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला ओकेंद्र राणा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, फेसम होने के लिए किया सीएम पर आपत्तिजनक टिप्पणी

MP News: सीएम शिवराज पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला ओकेंद्र राणा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, फेसम होने के लिए किया सीएम पर आपत्तिजनक टिप्पणी

• LAST UPDATED : January 13, 2023

करणी सेना के आंदोलन के बीच असामाजिक तत्वों ने अपराधिक गतिविधियों को इंजाम दिया। इसमें से एक अपराधी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। पुलिस ने आरोपी ओकेंद्र राणा को हरियाणा से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि वह फेमस होना चाहता था , इसलिए जोश जोश में उसने आपत्तिजनक शब्द बोल दिए।

जातिगत आरक्षण खत्म कर आर्थिक आधार पर आरक्षण लागू करने समेत 21 सूत्रीय मांगों को लेकर करणी सेना ने जंबूरी मैदान में 8 जनवरी को जनआंदोलन किया था। यह आंदोलन 11 जनवरी को समाप्त हुआ। इस बीच 10 जनवरी को कुछ असामाजिक तत्वों का मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लेकर आपत्तिजनक शब्द बोलते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया था। जांच के बाद पुलिस ने ओकेंद्र सिंह राणा की पहचान की और उसे हरियाणा से गिरफ्तार किया है।

ओकेंद्र ने पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि वह करणी सेना के जनआंदोलन में शामिल होने भोपाल आया था। वह फेसम होना चाहता था। जोश जोश में उसने मुख्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द बोल दिए। इस मामले में करणी सेना की तरफ से भी मुख्यमंत्री के खिलाफ अपशब्द बोलने वाले की निंदा कर सख्त कार्रवाई करने को कहा गया था। करणी सेना ने ओकेंद्र सिंह से अपना कोई संबंध नहीं होने की बात कही हैं। पुलिस अब ओकेंद्र के साथ वीडियो में दिख रहे अन्य लोगों की पहचान और धरपकड़ में जुटी हुई है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox