होम / MP News: कांग्रेस की बैठक में बवाल, आखिर क्या हुआ ऐसा कि भंग कर दी पूरी कार्यकारिणी

MP News: कांग्रेस की बैठक में बवाल, आखिर क्या हुआ ऐसा कि भंग कर दी पूरी कार्यकारिणी

• LAST UPDATED : December 27, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), MP News: हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में तीन राज्यों मे हार के बाद बीते दिन कांग्रेस पार्टी की भोपाल में बैठक हुई। भाजपा के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने बैठक को लेकर कुछ अंदर की बात शेयर कर दावा किया और बताया कि हार के बाद पार्टी में कुछ सही नही है। नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कांग्रेस की बैठक में जमकर बवाल हुआ है।

एक्स पर पोस्ट कर कही ये बात

आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद बीते दिन भोपाल में कांग्रेस की बड़ी बैठक हुई, जिसमें हार के कारणों पर समीक्षा की गई और यह देखा गया कि कांग्रेस क्यों हारी? बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर लिखा कि, “कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी और नवनियुक्त  प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में संपन्न जिला अध्यक्ष , जिला प्रभारियों की बैठक में जमकर बवाल हुआ, कई वक्ताओं ने जमकर भड़ास निकाली।

नेताओं ने कमलनाथ की कार्यप्रणाली पर निकाली भड़ास 

आगे लिखा, “कांग्रेस की बैठक में मौजूद लोगों ने नाथ साहब की कार्यप्रणाली पर जमकर भड़ास निकाली। उनकी तानाशाही, हिटलर शाही, डिक्टेटरशिप को लेकर जमकर मोर्चा खोला। कई प्रभारी और अध्यक्षों ने कहा कि हमें पता ही नहीं चलता था और ऊपर से लगातार नियुक्तियां होती रहीं। गली के नेताओं को प्रदेश के पद दे दिए गए, जब जो चाहे भोपाल पीसीसी से नियुक्ति पत्र लेकर आ जाता था।”

कांग्रेस के नेताओं ने किया भीतरघात

नरेंद्र सलूजा ने आगे लिखा कि राजा साहब पर भी निशाना साधते हुए कई वक्ताओं ने कहा कि इस चुनाव में अधिकृत प्रत्याशियों के खिलाफ कांग्रेस के लोगों ने ही जमकर भीतरघात किया , ऐसे लोगों पर अभी तक कोई कार्रवाई नही की गई है… ऐसे लोगों को किसका संरक्षण प्राप्त है ,यह सभी को पता है… बैठक में कई वक्ताओं ने भाजपा की रणनीति ,भाजपा के संगठन व भाजपा की जनहित की योजनाओं की जमकर तारीफ की… कई वक्ताओं ने यह भी कहा कि भाजपा ने अपने कई वरिष्ठ नेताओं को चुनाव मैदान में उतारा , वही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गण चुनाव मैदान से क्यों भाग खड़े हुए…?

उन्होंने चुनाव क्यों नहीं लड़ा , अगला लोकसभा चुनाव इन सारे वरिष्ठों को ही लड़ाया जावे… कई वक्ताओं ने पैसे लेकर टिकट बांटने व गलत टिकट वितरण के खुले आरोप लगाये , जिस पर मध्य प्रदेश कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष रहे व वर्तमान प्रभारी ने स्वीकार किया कि हां टिकट गलत बंटे थे व टिकट वितरण भी गलत ढंग से हुआ था… अंदर के बवाल के बाद बाहर आकर मध्य प्रदेश कांग्रेस द्वारा बांटी गई सारी रेवड़ी छाप नियुक्तियां रद्द कर दी गई ,पूरी कार्यकारिणी भंग कर दी गयी….

ये भी पढ़ें : 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox