होम / MP News: शाह ने BJP कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, कहा-कांग्रेस मुक्त बूथ तैयार…

MP News: शाह ने BJP कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, कहा-कांग्रेस मुक्त बूथ तैयार…

• LAST UPDATED : February 25, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),MP News: देश के गृहमंत्री अमित शाह आज रविवार को ग्वालियर पहुंचे। वह दोपहर करीब 12 बजे ग्वालियर आए और डेढ़ घंटे तक यहां रहे। अमित शाह आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया है।

इस दौरान अमित शाह ने कहा कि सरकार की जनहित की अच्छी योजनाओं और कामों को जन-जन तक पहुंचाएं इसके अलावा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को भी जोड़ने का काम करें। कांग्रेस में कुछ बचा नहीं है। कार्यकर्ता फ्रस्ट्रेटेड हो चुका है। भ्रमित हो रहा है इसलिए उन्हें जोड़ने का काम करें। कांग्रेस मुक्त बूथ के लिए काम करें। हर बूथ पर 370 नए मतदाताओं को जोड़ना है। कांग्रेस मुक्त बूथ तैयार करने हैं। मतदाताओं से अधिक से अधिक संवाद करें, योजनाओं के बारे में बताएं और लोगों को ज्यादा से ज्यादा जोडे।

शाह ने चुनाव को लेकर कहा 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लोकसभा चुनाव से पहले बूथ कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने कहा, “सोनिया-मनमोहन सरकार ने 2004-2014 तक मध्य प्रदेश को सिर्फ 1,99,000 करोड़ रुपए0 दिए, जबकि पीएम नरेंद्र मोदी ने सिर्फ 9 साल में राज्य को 7,74,000 करोड़ रुपए दिए… हमने हर तीर्थस्थल का विकास किया। भाजपा ने बीमारू मध्य प्रदेश को पुनर्जीवित कर विकसित राज्य बनाया।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox