होम / MP News: शिवराज सिंह ने जनता को दिया जवाब, बोले- Love you too…,Video वायरल

MP News: शिवराज सिंह ने जनता को दिया जवाब, बोले- Love you too…,Video वायरल

• LAST UPDATED : March 19, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के लिए सीहोर पहुंचे। इसी दौरान आयोजित एक जनसभा में भीड़ से आवाज आई ‘मामा आई लव यू, इस पर शिवराज ने जवाब दिया- मैं भी आपको प्यार करता हूं, हमेशा आपके साथ।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा, ‘मैं अभी दक्षिण भारत का दौरा करके लौटा हूं। क्या आप जानते हैं कि आजकल तमिलनाडु और कर्नाटक में भी मामा-मामी होते हैं? तभी एक कार्यकर्ता भीड़ से कहता है- आई लव यू मामा।

कुछ दिन पहले किया दक्षिण का दौरा  

सीहोर में भोपाल संसदीय क्षेत्र के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने सभा में कहा, ‘मैं अभी दक्षिण भारत का दौरा करके लौटा हूं। क्या आप जानते हैं कि आजकल तमिलनाडु और कर्नाटक में भी मामा-मामी होते हैं? तभी एक कार्यकर्ता भीड़ से कहता है- आई लव यू मामा। इसके जवाब में मंच पर खड़े होकर शिवराज जोर से कहते हैं- लव यू टू। फिर वही कार्यकर्ता कहता है- आई मिस यू…तो जवाब में पूर्व सीएम कहते हैं-हमेशा आपके साथ हूं। लास्ट में कार्यकर्ता कहता है- थैंक्यू मामा।

सभी कार्यकर्ता लगे हंसने 

इसके बाद शिवराज सिंह चौहान अपने चिर-परिचित अंदाज में कहते नजर आ रहे हैं, मैं हमेशा आपके साथ हूं, आपको छोड़कर कहां जाऊंगा। नेता और कार्यकर्ता के बीच हुई इस बातचीत को सुनकर मंच और जनसभा में मौजूद सभी नेता और कार्यकर्ता हंस पड़े।

राहुल गांधी पर साधा निशाना 

इस चुनावी सभा में शिवराज ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। कहा कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा की और यह कांग्रेस छोड़ो यात्रा साबित हुई। जहां-जहां से दोनों यात्राएं गुजरीं, वहां-वहां से कांग्रेस गुजरी। कांग्रेस ने राम मंदिर के उद्घाटन में शामिल न होकर सनातन धर्म का विरोध किया है, इसलिए पार्टी का विनाश निश्चित है। राहुल गांधी सच्चे गांधीवादी हैं, इसलिए वे कांग्रेस को खत्म करके ही मानेंगे।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox