होम / MP News: एक हाथ में स्टीयरिंग, दूसरे में बीयर, रोंगटे खड़े कर देगा ये एक्सीडेंट

MP News: एक हाथ में स्टीयरिंग, दूसरे में बीयर, रोंगटे खड़े कर देगा ये एक्सीडेंट

• LAST UPDATED : April 12, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), MP Criem: मध्य प्रदेश के गुना में फ्लाइंग एकेडमी के छात्रों द्वारा स्टंट करने के कारण बीजेपी के 2 वरिष्ठ नेताओं की मौत हो गई। अब हादसे का CCTV फुटेज सामने आया है। जांच में पता चला कि ट्रेनी पायलट शराब के नशे में कार चला रहे थे। इसी दौरान बीयर की केन गिरकर ब्रेक पैडल के नीचे फंस गई और कार नियंत्रित नहीं हो सकी। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, बाइक पर बैठे दो भाजपा नेता चपेट में आ गए।

सेडान कार ने मारी टक्कर

ROAD RASH से जुड़े मामले में फ्लाइंग एकेडमी के युवकों ने हादसे को अंजाम दिया था। युवक शराब के नशे में कार से स्टंट कर रहे थे। बीजेपी नेता कमलेश यादव, आनंद मगराना और मनोज धाकड़ बीजेपी के लोकसभा कार्यालय के बाहर अपने दोपहिया वाहनों पर बैठे थे। तभी सामने से तेज गति से आ रही सेडान कार TS 08 JB 5420 ने उसे टक्कर मार दी।

बाइक के हुए 2 टुकड़े

टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक 200 मीटर उछलकर 2 टुकड़ों में जा गिरी। हादसे में सरपंच संघ अध्यक्ष कमलेश यादव की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया और उनकी पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। वहीं, इलाज के दौरान बीजेपी के जिला मंत्री आनंद मगराना की मौत हो गई। किरार धाकड़ समाज के जिला अध्यक्ष और भाजपा नेता मनोज धाकड़ को गंभीर हालत में भोपाल रेफर किया गया।

हादसे की खबर मिलने के बाद देर रात ज्योतिरादित्य सिंधिया जिला अस्पताल पहुंचे और पीड़ित परिवार से मुलाकात की। ज्योतिरादित्य ने डॉक्टरों से चर्चा कर घायल मनोज धाकड़ के इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश भी दिए थे।

फ्लाइंग एकेडमी के प्रशिक्षु पायलटों की लापरवाही से सड़क हादसे में 2 भाजपा नेताओं की मौत के बाद गुना में मातम छा गया। भाजपा जिला मंत्री आनंद रघुवंशी के शव को भाजपा के झंडे में लपेटकर शवयात्रा निकाली गई। अंतिम यात्रा में ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कई बीजेपी नेता शामिल हुए। ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया मुक्तिधाम पहुंचे और अंतिम संस्‍कार तक रुके रहे।

ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने अर्थी को दिया कंधा

बीजेपी नेता आनंद रघुवंशी और कमलेश यादव की सड़क हादसे में मौत हो गई थीॉ। वहीं, मनोज धाकड़ को इंदौर में भर्ती कराया गया है जहां इलाज चल रहा है। मंत्री तुलसी सिलावट इंदौर के अस्पताल में देखभाल कर रहे हैं। हादसे के आरोपी प्रशिक्षु पायलटों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ HIT AND RUN का मामला दर्ज किया गया है।

शहर के लोगों का कहना है कि सड़क दुर्घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। रात होते ही युवा अपने वाहनों से सुनसान सड़कों को रेसिंग जोन में बदल देते हैं। रेसिंग बाइक और कारों से स्टंट करना युवाओं का शौक बन गया है। बेकाबू रफ्तार पर काबू पाना पुलिस के लिए भी चुनौती साबित हो रहा है।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox