होम / MP News: दो ट्रकों के बीच हुई भयानक टक्कर, ड्राइवर की जलकर मौत

MP News: दो ट्रकों के बीच हुई भयानक टक्कर, ड्राइवर की जलकर मौत

• LAST UPDATED : December 17, 2023

India News(इंडिया न्यूज), MP News: शनिवार 16 दिसंबर देर रात को मध्य प्रदेश के आगरा-मालवा में भयंकर हादसा हुआ है। एमपी के सुसनेर में दो ट्रकों के आमने सामने से हुई टक्कर की वजह से दोनों में आग लग गई। आग की चपेट में आसपास की दो अन्य गाड़ियां भी आ गई। हादसे में एक ट्रक ड्राइवर की भी जलकर मौत हो गई।

क्या है मामला?

घटना आगर मालवा की नेशनल हाईवे पर घटी है। जहां शनिवार देर रात आगरा-मालवा हाईवे पर दो ट्रकों के बीच भयंकर टक्कर हुई। एमपी के सुसनेर में दो ट्रकों के आमने सामने से हुई टक्कर की वजह से दोनों में आग लग गई। आग की चपेट में आसपास की दो अन्य गाड़ियां भी आ गई। हादसे में एक ट्रक ड्राइवर की भी जलकर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर रवाना कर दी गई। दमकल विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

लोगों को जेसीबी की मदद से निकाला गया

ट्रक में फंसे लोगों को जेसीबी की मदद से निकाला गया। इस घटना के दौरान कई लोग घायल भी हुए। जिन्हें तुरंत अस्पताल भिजवाया गया। घटना के दौरान एक बड़ी संख्या में लोग वहां पर जमा हो गए और अफरा तफरी का माहौल बना रहा। आग की वजह से चारों खड़े वाहन भी जलकर खाक हो गए।

 ड्राइवर की जलकर मौत

मौके पर नलखेड़ा, सोयतकला समेत अन्य फायर ब्रिगेड की टीमें पहुंची। वहां फसे लोगों को जेसीबी की मदद से निकल गया। लोगों ने बताया कि आप बुझाने की पूरी कोशिश की गई लेकिन वे इतनी ज्यादा भयानक थी की कामयाबी नहीं मिल सकी। एक ट्रक से जला हुआ शव बरामद किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें-MP Crime: बर्थडे पार्टी के बीच हुई बहस, दोस्त ने ही गोली मार कर दी हत्या

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox