होम / MP News: परिवार जा रहा था 15 दिन के मासूम को लेकर पूजा-पाठ के लिए, पलट गया वाहन, 5 घायल 

MP News: परिवार जा रहा था 15 दिन के मासूम को लेकर पूजा-पाठ के लिए, पलट गया वाहन, 5 घायल 

• LAST UPDATED : February 17, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), MP News: शहडोल जिले में सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में पांच लोग घायल हो गए। वाहन पर 15 दिन का बच्चा भी सवार था। पूजा-अर्चना करने के लिए परिवार मऊगंज जा रहा था। तभी मवेशी को बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और हादसा हो गया।

मवेशी को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

यह मामला विजहा गांव का है। मवेशी को बचाने के चक्कर में स्कॉर्पियो पलट गई। स्कॉर्पियो में सवार 5 लोग घायल हो गए।सभी लोगों को ज्यादा चोट नहीं आई है। उसमे एक 15 दिन का मासूम भी था जो पूरी तरह सुरक्षित है। आज सुबह कार में सवार लोग छत्तीसगढ़ के नारायणपुर से मऊगंज जा रहे थे। तभी रास्ते में बिजहा गांव के पास ही कर के सामने अचानक मवेशी आ गई। उसे बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया और वाहन सड़क से नीचे उतरते ही वाहन पलट गया।

पूजा अर्चना के लिए जा रहे थे मऊगंज

स्कॉर्पियो में सवार लोगों को ज्यादा चोट नहीं आई है। सबसे अच्छी बात यह रही कि कार में सवार 15 दिन के मासूम पूरी तरह से सुरक्षित है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहां इलाज के बाद सभी घायलों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। पुलिस के अनुसार स्कॉर्पियो में सवार लोग मऊगंज जा रहे थे। परिजनों ने बताया कि उन्होंने अपने बालक के पैदा होने के पहले ही एक मन्नत मांगी थी जो मऊगंज में जाकर पूरी करनी थी। जिस वजह से परिवार के लोग नारायणपुर, छत्तीसगढ़ से मऊगंज जा रहे थे, तभी रास्ते में हादसा हुआ है।

Read More:
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox