होम / MP News: कोहरे के चलते ट्रक और कार की टक्कर, कई किमी तक घिसी, Video वायरल

MP News: कोहरे के चलते ट्रक और कार की टक्कर, कई किमी तक घिसी, Video वायरल

• LAST UPDATED : January 12, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), MP News: शुक्रवार की रात को छाए कोहरे की वजह से मंदसौर में स्पीड का कहर देखने को मिला, मंदसौर के दलोदा में एक कार तेज रफ्तार में पीछे से ट्रक में जा घुसी और ट्रक में फंसी रह गई, इस हादसे से ट्रक चालक अंजान रहा और ट्रक को अराम से चलाता रहा, जबकि कार ट्रक में फंसी रही और कई मीटर तक घसीटती रही, अन्य वाहन चालकों ने ट्रक चालक को रोका, तब कहीं जाकर ट्रक रुका।

इस भयानक हादसे में कार चालक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया, मंदसौर में हुआ यह हादसा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ड्राइवर सड़क पर अपना ट्रक चलाता रहा

आपको बता दें कि इन मौसम के तीखे मिजाज आमजन के लिए परेशानी का सबब बन गए हैं, कोहरे की वजह से जहां ट्रेनों की रफ्तार थम गई तो वहीं सड़कों पर भी वाहन चालकों को वाहन चलाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, घने कोहरे की वजह से हादसे भी घटित हो रहे हैं, ऐसा ही हादसा शुक्रवार की अल सुबह मंदसौर के दलोदा में हो गया।

घने कोहरे के चलते कार चालक को आगे चल रहा ट्रक नजर ही नहीं आया और कार ट्रक में जा भिड़ी, टकराने के बाद कार ट्रक के पिछे के हिस्से में फंस गई, जिसे घसीट कर ड्राइवर सड़क पर अपना ट्रक चलाता रहा, इसी दौरान अन्य कार सवार लोगों ने मुश्किल से ट्रक को रुकवाया।

राहगीरों ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

राहगीरों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी, जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से कार में सवार लोगों को अस्पताल पहुंचाया, हालांकि इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल है, दलोदा पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले में कार्रवाई शुरू की है।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox