होम / MP NEWS: सटोरिये को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया पथराव, हमलावरों में महिलाएं भी शामिल

MP NEWS: सटोरिये को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया पथराव, हमलावरों में महिलाएं भी शामिल

• LAST UPDATED : November 22, 2022

मुरैना जिले में सोमवार रात लोंगट गांव में सटोरिये को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने पथराव करते हुए थाना प्रभारी का सिर फोड़ दिया। घटना बागचीनी थाना क्षेत्र की है। हमले में थाना प्रभारी के साथ चार आरक्षक भी घायल हुए हैं। हमलावर पुलिस के कब्जे से आरोपी को भी छुड़ाकर ले गए। हमलावरों में पुरुषों के साथ महिलाएं भी थीं। पुलिस ने इस मामले में 15 नामजद और 18 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

एसडीओपी ऋतु केवड़े ने बताया, बागचीनी थाना प्रभारी रात्रि गश्त पर निकले थे, तभी उनको मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि लोंगट गांव में सुखलाल कुशवाह नामक व्यक्ति ऑनलाइन सट्टा लगवा रहा है। इसी सूचना पर थाना प्रभारी अपनी टीम ले साथ लोंगट गांव में दबिश देने पहुंच गए। चूंकि सटोरिये के सामने एक बड़ा शीशा लगा हुआ था। इस शीशे में अंदर बैठा हुआ व्यक्ति बाहर आने-जाने वाले व्यक्ति को तो देख सकता है, लेकिन बाहर वाला व्यक्ति अंदर बैठे व्यक्ति की गतिविधि नहीं देख सकता है। इसलिए जैसे ही पुलिस इसके घर के पास पहुंची, सटोरिये ने दूर से ही देख लिया। नजदीक पहुंचने पर सटोरिये ने घर की महिलाओं को आगे कर दिया। दरवाजे पर पहुंचते ही घर की महिलाओं ने पुलिस के साथ झूमा-झटकी शुरू कर दी।

पुलिस ने महिलाओं को एक तरफ करते हुए अंदर घुसकर सटोरिए को दबोच लिया। इस दौरान सटोरिये ने अपना लैपटॉप घर के पिछवाड़े फेंक दिया। पुलिस ने सटोरिये को पकड़कर अपने कब्जे में लिया। इसके बाद पुलिस के कुछ जवान पिछवाड़े से लैपटॉप उठाने गए थे। इसी दौरान करीब आधा सैकड़ा लोगों ने एकजुट होकर पुलिस पर हमला बोल दिया।

ग्रामीणों ने मारपीट करते हुए पथराव शुरू कर दिया। सिर पर पत्थर लगने से थाना प्रभारी बलवीर सिंह का सिर फट गया और चार आरक्षक घायल हो गए। इस दौरान हमलावर पुलिस के कब्जे से आरोपी सुखलाल के साथ लैपटॉप लूटकर ले गए। मामले की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। इसके बाद तीन थानों की पुलिस बल लेकर गांव में दबिश दी गई।

दबिश के दौरान पुलिस पांच लोगों को पकड़कर थाने लाई। यहां पर उनको राउंडअप किया गया है। हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है। इस मामले में पुलिस ने 15 नामजद और 18 अज्ञात लोगों के खिलाफ बलवा और लूट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox