होम / MP News: जंगल में चल रही थी हथियार बनाने की फैक्ट्री, कई पिस्टल हुए बरामद

MP News: जंगल में चल रही थी हथियार बनाने की फैक्ट्री, कई पिस्टल हुए बरामद

• LAST UPDATED : April 30, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) MP News: पुलिस के द्वारा बार फिर अवैध हथियारों की बड़ी खेप पकड़ी गई है। जानकारी के मुताबिक पाचोरी के पास एक जंगल में चल रही अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का पुलिस ने भांडाफोड़ किया है। वहां से पिस्टल बनाने में इस्तेमाल होने वाले औजार भी बरामद किए हैं। इसकी जानकारी मंगलवार शाम पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पाटीदार ने प्रेस कान्फ्रेंस कर दी है। उन्होंने बताया कि राजपाल जुनेजा निवासी ग्राम गारी थाना बिस्टान जिला खरगोन के पास से 15 पिस्टल की बरामदी की गई है।

फैक्ट्री चलाने वाले फरार

पुलिस ने पूछताछ के आधार पर परपाचोरी के नजदीक अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री के साथ वहां तैयार रखी गई 20 और पिस्टल को बरामद किया है। लेकिन इस दौरान मौके से फैक्ट्री चलाने वाले तीरथ सिंह और सिकलीगर सुनील सिंह वहां से फरार होने में सफल हो गए हैं।

पुलिस ने कसा शिकंजा

अवैध हथियार तस्करी के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बड़ी सफलता पाई है। पुलिस ने राजपाल को उस समय गिरफ्तार किया जब वह अवैध हथियारों को मप्र की सीमा पार कर महाराष्ट्र के धारणी जाने का कोशिश कर रहा था। बता दें कि पकड़े गए पिस्टलों का बाजार मूल्य करीब सवा पांच लाख रुपये आंका गया है।

Also Read:Lucky Draw For Bhopal Voters: भोपाल के मतदाताओं को वोट करने पर अब मिलेगा…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox