होम / MP News: सांप ने रसोईया को काटा, तो उसे ले गया अस्पताल, जानें पूरा मामला

MP News: सांप ने रसोईया को काटा, तो उसे ले गया अस्पताल, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : October 9, 2023

India News(इंडिया न्यूज), MP News, मुरैना: मध्य प्रदेश के जिला मुरैना के मुड़िया खेड़ा इलाके में एक व्यक्ति को रविवार के दिन सांप ने काट लिया, जिसके बाद उसने सांप को मार दिया। सांप का मौत होने के बाद वह उसे अस्पताल ले गया। मरे हुए सांप को एक पॉलिथीन में रखकर वह जिला अस्पताल पहुंचा।

बता दें कि एमपी के जिला मुरैना के मुड़िया खेड़ा इलाके में खाना बना रहे रसोईये को रविवार के दिन सांप ने क्या काटा, उसने पहले सांप को मारा और फिर मरे हुए सांप को लेकर अस्पताल पहुंचा। उसने डॉक्टर के सामने मरे हुए सांप को रखा और बोला कि हुजूर इसने मुझे काट लिया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल पूरा मामला मुरैना जिला के मुड़िया खेड़ा इलाके का है। यहां रहने वाले शैलेंद्र सिंह नाम के व्यक्ति को रविवार के दिन एक सांप ने काट लिया, जिस वक्त उसे सांप ने काटा तो वह घर में खाना बना रहा था। जब शैलेंद्र की नजर सांप पर पड़ी तो उसने रोटी बनाने वाले बेलन से सांप के फन पर इतनी बार वार किया कि सांप की मौत हो गई।

बता दें कि फिर सोईया शैलेंद्र सिंह ने मरे हुए सांप को एक पॉलिथीन में रखा और जिला अस्पताल लेकर पहुंच गया। वहां ड्यूटी डॉक्टर की टेबल पर मरे हुए सांप को रखकर बोला कि हुजूर इस सांप ने मुझे काट लिया है उपचार कर दीजिए। यह देखकर डॉक्टर भी बहुत हैरान हो गया। इसके बाद आनन-फानन में डॉक्टर ने शैलेंद्र सिंह का इलाज किया। अच्छी बात रही कि सांप के काटने से उसे कोई नुकसान नही हुआ और अब वह पूरी तरह से स्वस्थ है। डॉक्टर भी यह देखकर हैरान है कि सांप के काटने से शैलेंद्र सिंह को कोई दिक्कत क्यों नहीं हुई?

जिला डॉक्टर का कहना है कि शैलेंद्र सिंह को जब सांप ने काटा तो उसने इसे गंभीरता से नहीं लिया और वह घबराया भी नहीं। यही वजह रही कि उसे ज्यादा दिक्कत नहीं हुई और अब वह पूरी तरह स्वस्थ हो गया है।

Also Read: MP Election 2023: सुधांशु त्रिवेदी- मुस्लिमों के नहीं, कट्टरवादी सोच के…

MP Election 2023: आज होगा विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान,…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox