होम / MP News: पोस्टमार्टम के लिए कचरा ढोने वाली गाड़ी से भेजी महिला की लाश, लोग बोले- ये शर्मसार…

MP News: पोस्टमार्टम के लिए कचरा ढोने वाली गाड़ी से भेजी महिला की लाश, लोग बोले- ये शर्मसार…

• LAST UPDATED : April 27, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), MP News: मध्य प्रदेश के श्योपुर के विजयपुर कस्बे की क्वारी नदी में डूबने से एक विवाहिता की मौत हो गई। इसके बाद जब शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया तो मौके पर शव नहीं मिला। इस पर महिला के शव को नगर परिषद की कूड़ा गाड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली में रखवाकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया। इस मामले की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें गुरुवार देर रात श्योपुर के विजयपुर की हैं।

किसी ने बनाया वीडियों

दरअसल, विजयपुर कस्बे की क्वारी नदी में डूबने से एक महिला की मौत के बाद उसके शव को गोताखोरों ने बाहर निकाला। जब शव को पोस्टमार्टम हाउस ले जाना था तो शव वाहन नहीं था। इसके बाद महिला के शव को नगर परिषद की कूड़ा ढोने वाली ट्रैक्टर ट्रॉली में रखकर पोस्टमार्टम हाउस ले जाया गया। इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया, जो वायरल हो गया।

एक भी शव वाहन की व्यवस्था नहीं

इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों का कहना है कि नगर परिषद ने अब तक एक भी शव वाहन की व्यवस्था नहीं की है। शव को कचरा ढोने वाले वाहन में रखा गया है और पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है। ऐसे होती है लाशों को तकलीफ। ये शर्मनाक है।

विजयपुर अनुभाग के SDM बीएस श्रीवास्तव का कहना है कि नगर परिषद के पास शव वाहन नहीं है, इसकी मांग लंबे समय से की जा रही है। मुझे इसे दिखाने दो। यदि शव कूड़ा गाड़ी में लाया गया है तो यह गलत है। सवाल उठ रहे हैं कि क्या कूड़ा ढोने वाली गाड़ियों में शव भेजकर इंसानियत शर्मसार होती रहेगी या फिर ऐसा काम करने वालों पर कोई कार्रवाई होगी।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox