होम / MP: CMO को क्रिकेट मैदान से पुलिस ने पकड़ा, NEET की छात्रा ने लगाए ये आरोप

MP: CMO को क्रिकेट मैदान से पुलिस ने पकड़ा, NEET की छात्रा ने लगाए ये आरोप

• LAST UPDATED : April 7, 2024

India News  MP (इंडिया न्यूज), MP: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से नीट एग्जान की तैयारी कर रही छात्रा से बदसलुकी की गई है। धनपुरी नगर पालिका में पदस्थ सीएमओ प्रभात बरकड़े को दुष्कर्म के आरोप में इन्दौर पुलिस ने लिया हिरासत में ले लिया। इंदौर में मेडिकल नीट की तैयारी कर रही युवती ने शहडोल जिले के धनपुरी नगर पालिका में पदस्थ सीएमओ पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए इस मामले की शिकायत की थी। जिस पर आरोप लगाते हुए इंदौर में मामले की शिकायत की थी।

आज इंदौर पुलिस की एक टीम शहडोल के बुढ़ार पहुंची जहां प्रभात बरकड़े क्रिकेट खेल रहे थे। इसी बीच शहडोल पुलिस को मामले की जानकारी देने के बाद इंदौर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

23 मार्च को शिकायत दर्ज 

बुढ़ार थाना क्षेत्र के क्रिकेट ग्राउंड में उस वक्त हड़कंप मच गया जब इंदौर पुलिस ने ग्राउंड में क्रिकेट खेल रहे धनपुरी नगर पालिका में पदस्थ सीएमओ प्रभात बरकड़े को पकड़ लिया। बता दें कि इंदौर में मेडिकल नीट की तैयारी कर रही एक लड़की ने सीएमओ प्रभात बरकड़े पर आरोप लगाया। बरकड़े पर बदसलूकी का आरोप लगाते हुए 23 मार्च को इंदौर के एमआईजी अर्बन थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी।

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

आपको बता दें कि इंदौर पुलिस ने 376 (2N) पॉक्सो एक्ट और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर शहडोल जिले के बुढ़ार में उसकी तलाश की, जहां आज उसे हिरासत में लिया गया और इंदौर ले जाया गया। जहां आगे की कानूनी कार्रवाई की गई है। अभी पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है। सीएमओ प्रभात बरकड़े पर उनके ग्रह ग्राम की युवती ने दुराचार का आरोप लगाया। साथ ही बता दें कि प्रभात बरकड़े शहडोल जिले के धनपुरी नगरपालिका में बतौर सीएमओ पदस्थ है।

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox