होम / MP: हत्या के आरोपी भाजपा नेता के होटल के पास पुलिस बल तैनात, तेज हो सकती है होटल तोड़ने की कार्रवाई

MP: हत्या के आरोपी भाजपा नेता के होटल के पास पुलिस बल तैनात, तेज हो सकती है होटल तोड़ने की कार्रवाई

• LAST UPDATED : January 3, 2023
इंडिया न्यूज,  सागर (Sagar-Madhya Pradesh)
MP: आज सुबह से मकरोनिया में हत्या के आरोपित भाजपा के निष्काषित नेता मिश्रीचंद गुप्ता का होटल जयराम पैलेस के आसपास भारी पुलिस बल तैनात है। जानकारी मिली है कि आज हत्या के आरोपित भाजपा नेता के इस होटल को लकेर कोई बड़ी कार्रवाही हो सकती है।

इधर मिश्री चंद गुप्ता के भाई व हत्या के एक अन्य आरोपित वकीलचंद गुप्ता की पत्नी विनीता ने जिला न्यायालय में दाखिल अपनी याचिका में दावा किया है, कि पुलिस-प्रशासन जिस जयराम पैलेस होटल को गिराने की तैयारी में है, वह पूर्णत: वैध है। इस होटल में वकीलचंद के अलावा मेरी व अन्य परिवार की भी हिस्सेदारी है। इसलिए इस होटल को अवैध ठहराकर गिराना सही नहीं है।  याचिका में महिला ने कोर्ट से पुलिस-प्रशासन की होटल गिराने को लेकर प्रस्तावित कार्रवाई पर स्टे की मांग की है।

यह भी पढ़े: Accident: तेज रफ्तार पल्सर बाइक ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई, 3 की मौत!

वहीं कलेक्टर दीपक आर्य ने बताय कि, न्यायालयीन कार्रवाई उनके संज्ञान में है। इस बारे में सरकारी वकीलों के पैनल को सूचना दे दि गयी है। इस होटल को लेकर जो भी उचित कार्रवाई होगी। उसे अंजाम दिया जाएगा। वहीं दूसरी ओर जग्गू यादव हत्याकांड को लेकर कांग्रेस व भाजपा आमने-सामने हैं। भाजपा ने हत्या की वारदात के बाद मिश्रीचंद गुप्ता का पार्टी से निष्काषित कर दिया था।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox