होम / गुना में पुलिसकर्मियों की हत्या में शामिल एक और आरोपी को पुलिस ने मार गिराया

गुना में पुलिसकर्मियों की हत्या में शामिल एक और आरोपी को पुलिस ने मार गिराया

• LAST UPDATED : May 17, 2022

इंडिया न्यूज़, Guna News : मध्य प्रदेश के गुना में मंगलवार को एक मुठभेड़ के दौरान, मध्य प्रदेश पुलिस ने एमपी के गुना में तीन पुलिस कर्मियों की हत्या के आरोपी एक और व्यक्ति को मार गिराया। पुलिस के अनुसार मारे गए व्यक्ति की पहचान छोटू उर्फ ​​जहीर के रूप में हुई है।

SP राजीव कुमार मिश्रा ने की पुष्टि

SP राजीव कुमार मिश्रा ने पुष्टि की, छोटू बाइक पर राजस्थान की ओर जाने की कोशिश कर रहा था। जब पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की, तो उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके जवाब में वह MP के दरनौदा भदोदी रोड पर मुठभेड़ के दौरान मारा गया। पुलिस ने उसके पास से एक पिस्टल बरामद की है।

दो अपराधियों के मारे जाने और दो की गिरफ्तारी की पुष्टि की

शनिवार तड़के जंगल में शिकारियों ने एक सब-इंस्पेक्टर समेत तीन पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दोषियों की तत्काल गिरफ्तारी का आश्वासन दिया था। इससे पहले रविवार को SP ने गुना की घटना में दो अपराधियों के मारे जाने और अन्य दो की गिरफ्तारी की पुष्टि की थी।

घटना के बाद, राज्य सरकार ने ग्वालियर के महानिरीक्षक को मौके पर देर से पहुंचने के लिए हटाने का फैसला किया और तीन पुलिस कर्मियों के परिवार के परिजनों को एक-एक करोड़ रुपये की अनुग्रह राशि और सरकारी नौकरी देने की भी घोषणा की।

ये भी पढ़े : Guna shootout आरोपियों ने की जेल से भागने की कोशिश

ये भी पढ़े : गुना मुठभेड़ : पुलिस का कहना गुना गोलीबारी में शामिल 2 शिकारियों को मार गिराया गया, अन्य को पकड़ने के लिए तलाश जारी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox