होम / MP Political Meet: CG उपमुख्यमंत्री साव ने CM यादव से की मुलाकात, पुराने रिश्तों को किया याद

MP Political Meet: CG उपमुख्यमंत्री साव ने CM यादव से की मुलाकात, पुराने रिश्तों को किया याद

• LAST UPDATED : June 24, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), MP Political Meet: छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने सोमवार को भोपाल में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव से मुलाकात की। इस दौरान छत्तीसगढ़ के अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) का एक प्रतिनिधिमंडल भी मौजूद रहा।

CM यादव ने कहा, “छत्तीसगढ़ से ABVP के पुराने कार्यकर्ताओं का आगमन संयुक्त मध्य प्रदेश के दिनों की याद दिलाता है।” उन्होंने प्रतिनिधिमंडल का स्वागत किया।

‘सम्मान समारोह’ में भाग

उपमुख्यमंत्री साव ने बताया कि वे एबीवीपी नेता स्वर्गीय शालिग्राम तोमर की स्मृति में आयोजित ‘सम्मान समारोह’ में भाग लेने आए हैं। उन्होंने कहा, “छत्तीसगढ़ से करीब 70 कार्यकर्ता यहां आए हैं, जो 1990 के दशक से एबीवीपी से जुड़े हैं।”

शालिग्राम तोमर स्मृति समारोह

रविवार को भोपाल में ‘शालिग्राम तोमर स्मृति समारोह’ का आयोजन किया गया था, जिसका उद्घाटन सीएम यादव ने किया। उन्होंने तोमर के योगदान को याद करते हुए कहा कि उन्होंने आपातकाल के दौरान महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

कार्यक्रम में तोमर की पत्नी शांता तोमर, परिवार के अन्य सदस्य, छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री साव, रायपुर के सांसद बृजमोहन अग्रवाल और अन्य गणमान्य लोग शामिल हुए।

दो राज्यों के बीच मजबूत संबंध

दोनों नेताओं ने इस मुलाकात को दो राज्यों के बीच मजबूत संबंधों का प्रतीक बताया। यह बैठक न केवल राजनीतिक संबंधों को मजबूत करने, बल्कि पुराने संबंधों को याद करने का भी अवसर रही।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox