होम / MP Politics: मध्य प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका, पार्टी का ये नेता BJP में शामिल

MP Politics: मध्य प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका, पार्टी का ये नेता BJP में शामिल

• LAST UPDATED : April 30, 2024

India News MP ( इंडिया न्यूज ) MP Politics: मध्य प्रदेश में कांग्रेस को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी के ग्वालियर-चंबल दौरे वाले दिन ही कांग्रेस के विधायक और पूर्व कार्यवाहक अध्यक्ष रामनिवास रावत भाजपा में शामिल हो गए हैं। उन्होंने प्रदेश के सीएम मोहन यादव के सामने पार्टी की सदस्यता ली है।

विजयपुर सीट से 6 बार विधायक

इंदौर की सीट से लोकसभा उम्मीदवार अक्षय कांति बम के भाजपा में शामिल होने के बाद कांग्रेस के एक और बड़े नेता ने बीजेपी का दामन थामा है। चंबल की राजनीति में अपना अलग मुकाम रखने वाले श्योपुर जिले की विजयपुर के विधायक रामनिवास रावत ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। बता दें कि ये विजयपुर सीट से 6 बार के विधायक हैं। साथ ही ये नरेन्द्र सिंह तोमर के सामने लोकसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं। ये ओबीसी वर्ग के बड़े नेता माने जाते हैं।

बड़े नेता की मौजूदगी में भाजपा में हुए शामिल

बता दें कि विधायक रामनिवास रावत ने मध्य प्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, डॉ नरोत्तम मिश्रा की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। इस दौरान सीएम यादव ने उन्हें अंगवस्त्र पहनाकर पार्टी में उनका स्वागत किया। मौके पर रावत के साथ बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी बीजेपी में शामिल हुए।

Also Read: Khandwa rail accident: मध्य प्रदेश में रेल हादसा, ट्रैन की 5 बोगी पटरी से…

Also Read: MP: गुना की जनता से सिंधिया का वादा, कहा- कोई गलत…

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox