होम / MP Politics: CM की कुर्सी गई, दिलेरी नहीं; शिवराज ने बचाई युवक की जान, बोले- चिंता मत करो मामा साथ हैं

MP Politics: CM की कुर्सी गई, दिलेरी नहीं; शिवराज ने बचाई युवक की जान, बोले- चिंता मत करो मामा साथ हैं

• LAST UPDATED : December 16, 2023

India News (इंडिया न्यूज), MP Politics: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज ने बीती रात एक युवक की जान बचाई है। राजधानी भोपाल में रवींद्र भवन के पास युवक हादसे का शिकार हो गया। पूर्व सीएम ने अपना काफिला रोककर घायल युवक को अपनी गाड़ी से ही अस्पताल पहुंचाया। घायल को अस्पताल पहुंचाते समय शिवराज सिंह के हाथों में खून लग गया। 

चिंता मत करो मामा जी साथ- शिवराज

अस्पताल जाते समय घायल शख्स ने कहा कि मामा साथ हैं ना…जसके जवाब में पूर्व सीएम शिवराज ने कहा, चिंता मत करो मामा जी साथ हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही शिवराज की दिलेरी की खूब चर्चा हो रही है।

काफिला रोककर की मदद 

बता दें कि युवक डिवाइडर से टकरा गया था। वह इस दौरान गंभीर रूप से घायल हो गया था। जैसे ही वहां से पूर्व सीएम का काफिला निकल रहा था। उन्होंने तुरंत अपना काफिला रुकवाया और उस घायल शख्स की मदद के लिए पहुंच गए। शिवराज सिंह ने खुद अपनी गाडी से उतरकर उसकी मदद की। उस घायल शख्स को उठाकर गाड़ी में रखा। जब घायल को उठा रहे थे। इस दौरान उनके हाथों में खून भी लग गया।

इस दौरान किसी ने खून पोछने के लिए कपड़े लाने की कहा तो इस पर शिवराज ने कहा कि बाद में पोछ लेंगे, पहले इसको अस्पताल भेजो। पूर्व सीएम शिवराज उस घायल शख्स को दिलासा दिला रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

CM Mohan Yadav: CM मोहन यादव को चुनाव प्रचार के समय…

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox