होम / MP Politics: कम्प्यूटर बाबा बोले- BJP का गोरक्षा से कोई मतलब नही, कमल नाथ सरकार धर्म को मानती व पालन करती

MP Politics: कम्प्यूटर बाबा बोले- BJP का गोरक्षा से कोई मतलब नही, कमल नाथ सरकार धर्म को मानती व पालन करती

• LAST UPDATED : October 4, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), MP Politics, मध्य प्रदेश: मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले कम्प्यूटर बाबा की यात्रा चल रही है। शुक्रवार के दिन गौ माता बचाओ यात्रा का आगमन अनूपपुर में हुआ। ये यात्रा सोमवार रात को बाड़ी पहुंच गई। मंगलवार सुबह मीडिया से बात करते हुए कम्प्यूटर बाबा ने गाय की सुरक्षा पर प्रशासन को घेरा साथ ही लोगों से भी गो रक्षा का संकल्प लेने के लिए कहा। साथ ही बाबा ने कहा कि मेरा किसी से बैर नहीं लेकिन भाजपा सरकार सनातन विरोधी है।

बता दें कि गाय बचाओ यात्रा 26 सितंबर को चित्रकूट से शुरू हुई। कम्प्यूटर बाबा दो बसें व आधा दर्जन कारों में साधूसंतों के साथ गो सरंक्षण के लिए जन जाग्रति यात्रा पर निकले हुए हैं। साथ ही बताया कि इस यात्रा का मुख्य उद्देश्य सनातन धर्म संस्कृति को भाजपा की फर्जी चोले से अवगत कराना हैं।

कमल नाथ सरकार सनातन धर्म को मानती

साथ ही कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि मेरा न शिवराज सिंह से बैर हैं और न कमल नाथ से प्रेम, लेकिन भाजपा सनातन धर्म और गाय का उपयोग अपनी राजनीति की बैतरणी पार करने के लिए करती है, जबकि इनका न सनातन संस्कृति से सरोकार और न गोरक्षा से मतलब, कमल नाथ सरकार सनातन धर्म व संस्कृति को मानती है और पालन भी करती है।

यात्रा आगे बगतरा के लिए निकली

डेढ़ साल की सरकार में कांग्रेस नेता कमलनाथ ने हर जिले में गोशालाओं का निर्माण कराया लेकिन शिवराज सरकार ने उन सभी गोशालाओं का संचालन रोक दिया और नतीजा यह है कि आज गोशाला सड़क पर नजर आती है। बाबा ने कहा कि मध्यप्रदेश में कमलनाथ की सरकार बनने के बाद मेरा पूरा ध्यान एमपी में गायों के संरक्षण के लिए रहेगा। कम्प्यूटर बाबा की यात्रा आगे बगतरा के लिए निकल गई है।

Also read: Satna Building Collapse, Satna: सतना में एक बड़ा हादसा, अचानक इमारत गिरने से मलबे में फंसे 6 लोग, बचाव कार्य जारी 

Ladli Behna Yojna: इस बार लाडली बहनों के खाते में जल्द आएंगे पैसे, जानें क्या है मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox