होम / MP Politics: CM के आदेश के बाद कांग्रेस हमलावर, कमलनाथ बोले- विवाद के लिये ढूंढते बहाना

MP Politics: CM के आदेश के बाद कांग्रेस हमलावर, कमलनाथ बोले- विवाद के लिये ढूंढते बहाना

• LAST UPDATED : December 14, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), MP Politics: एमपी के नए सीएम डॉ. मोहन यादव ने शपथ लेने के बाद जो पहला आदेश दिया है। उसके बाद से एक तरफ जहां प्रशासन कार्रवाई में जुटा हुआ है, तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस सीएम पर हमलावर हो गई है। बीते दिन मोहन यादव ने खुले में मांस बिक्री पर रोक लगा दी है। जिस पर कांग्रेस ने कहा कि विवाद बनाने के लिए कुछ न कुछ ढूंढते रहते हैं। इन्हें कोई दूसरा काम नहीं है।

कमलनाथ ने किया कार्यकर्ताओं का आभार 

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की हार के बाद छिंदवाड़ा जिले की 7 सीटे कांग्रेस के हिस्से में गई हैं। यहां बीजपी को सीट नही मिली। इसी वजह से बीते दिन पीसीसी चीफ कमलनाथ और छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ जीत पर कार्यकर्ताओं का आभार जताने के लिए पहुंचे। विधानसभा चुनाव की हार के बाद अब ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि कमलनाथ अब पीसीसी चीफ और राजनीति से रिटायर हो सकते हैं, लेकिन इस बीच पीसीसी चीफ कमलनाथ के एक बयान ने सबको हैरान कर दिया है। साथ ही उन्होंने छिंदवाड़ा में कहा कि अभी मैं रिटायर नही होने वाला हूं।

अशोकनगर में हई पहली कार्रवाई

एमपी के नए सीएम डॉ. मोहन यादव ने शपथ लेते ही अपने पहले आदेश में लाउड स्पीकर पर प्रतिबंध लगा दिया था।  जिसके अनुसार प्रदेश में धार्मिक स्थलों और अन्य जगहों पर तेज आवाज में लाउड स्पीकर नहीं बजेंगे। सीएम के आदेश के बाद अब प्रशासन एक्शन में आ गया। अशोकनगर पुलिस ने डीजे पर बड़ी कार्रवाई की है।

ये भी पढ़ें :

Jammu Kashmir: PM मोदी ने लिखा लेख, कहा- कश्मीर की प्रगति…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox