होम / MP Politics: चुनाव नतीजों से पहले ही कांग्रेस ने की जीत की तैयारी, लड्डू का दिया ऑर्डर

MP Politics: चुनाव नतीजों से पहले ही कांग्रेस ने की जीत की तैयारी, लड्डू का दिया ऑर्डर

• LAST UPDATED : May 31, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), MP Politics: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव का नतीजा 4 जून को आने वाला है, लेकिन कांग्रेस पहले से ही जीत पर भरोसा जता रही है। भोपाल में पार्टी ने एक क्विंटल लड्डू तैयार करवाने का ऑर्डर दे दिया है, जबकि भाजपा ने इसे लेकर आलोचना की है।

विश्वास दिखा रही कांग्रेस

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी का कहना है कि उनकी पार्टी दोहरे अंकों में सीटें जीतेगी। 29 सीटों में से कांग्रेस ने 27 पर प्रत्याशी उतारे हैं। पार्टी के प्रवक्ता अवनीश बुंदेला ने एक क्विंटल लड्डू तैयार करवाए हैं, जबकि कई कार्यकर्ताओं ने भोपाल आने के लिए ट्रेन का टिकट भी बुक किया है।

बीजेपी का कटाक्ष (MP Politics)

वहीं, बीजेपी ने कांग्रेस की इस तैयारी पर कटाक्ष किया है। प्रदेश भाजपा मीडिया सेल प्रमुख आशीष अग्रवाल का कहना है कि तीसरी बार मोदी की सरकार बनेगी और देश में ऐतिहासिक जीत के बाद प्रचंड जश्न मनाया जाएगा।

दोनों दलों के दावे

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता अब्बास हफीज ने कहा कि भाजपा ने जनविरोधी काम किए हैं, जिसके कारण कांग्रेस को जश्न मनाने का मौका मिला है। वहीं, प्रदेश भाजपा सचिव रजनीश अग्रवाल ने बताया कि उनकी पार्टी पदाधिकारियों की मीटिंग में मतगणना को लेकर निर्देश दे चुकी है।
पिछले साल विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस ने जश्न की तैयारी की थी, लेकिन नतीजों के बाद पोस्टर उतार दिए गए थे। अब दोनों दलों में जीत को लेकर उत्साह देखने को मिल रहा है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox