होम / MP Politics: हुजूर विधायक, बोले- तीसरा बार नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनवा दो, पाकिस्तान में भी… 

MP Politics: हुजूर विधायक, बोले- तीसरा बार नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनवा दो, पाकिस्तान में भी… 

• LAST UPDATED : April 9, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), MP Politics: देशभर में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी माहौल छाया है। सभी राजनीतिक दल वोटरों को पक्ष मे करने के लिए और चुनाव जीतने के लिए तैयारी कर रही है। इस कड़ी में राजगढ़ में बीजेपी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे हुजूर विधायक ने मंच से कांग्रेस नेताओं समेत पूरे विपक्ष को घेरते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी की। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी की सरकार बनी तो लाहौर में बैठे मुल्ला-मौलवी भी वंदे मातरम कहेंगे, ये मेरी गारंटी है।

विधायक ने विपक्ष पर साधा निशाना

बता दें कि हुजूर सीट से विधायक रामेश्वर शर्मा सोमवार को बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने राजगढ़ के ब्यावरा पहुंचे थे, जहां उन्होंने एक सभा को संबोधित किया। सोमवार को उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कई विपक्षी नेताओं पर टिप्पणी की।

कई नेताओं पर की टिप्पणी

रामेश्वर शर्मा ने अपने संबोधन में कहा, राजगढ़ में वोट देने की मानाई है, कोई वोट नहीं देगा। ये बात मैं इसलिए नहीं कह रहा। हमारे यहां एक विधायक है। उसने सीहोर में भर मंच पर… ये जो आपके यहां घूम रहे हैं लोकसभा का चुनाव लड़ रहे थे। इनको इतनी यात्रा करा दो कि इन्हें सीधे गंगाजी भेजा जाए। बड़े दिन बाद मौका मिला है दादा, अच्छे से यात्रा कराना। इन बेईमानों, लुटेरों को सबक सिखाना है, जिन्होंने भर मंच पर कहा था कि मैं वंदे मातरम नहीं बोलूंगा।

राम मंदिर से बदला इतिहास 

आगे उन्होंने कहा कि आज मैं डंके के चोट पर ब्यावरा की धरती पर ये बोल रहा हूं तीसरी बार नरेंद्र मोदी की सरकार बना दो मेरी गारंटी है, लाहौर में बैठे मुल्ला-मौलवी भी वंदे मातरम बोलेंगे। विधायक ने आगे कहा कि धारा 370 हटने और अध्योया में राम मंदिर बनने से इतिहास बदल गया है। भूगोल बदला चाहते हो कि नहीं चाहते ये बताओ। मैं कसम खाकर कहता हूं मोदी लोकसभा में 400 कर लौटेंगे तो लाहौर की धरती पर भी तिरंगा फहराया जाएगा।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox