होम / MP Politics: जीतू पटवारी ने मोहन सरकार पर साधा निशाना, बोले- BJP ने वादा पूरा नहीं किया तो भोपाल में बड़ी रैली करेंगे

MP Politics: जीतू पटवारी ने मोहन सरकार पर साधा निशाना, बोले- BJP ने वादा पूरा नहीं किया तो भोपाल में बड़ी रैली करेंगे

• LAST UPDATED : December 20, 2023

India News (इंडिया न्यूज), MP Politics: नवनियुक्त अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भोपाल के पीसीसी कार्यालय पहुंचकर पदभार को संभाला है। पदभार ग्रहण के बाद जीतू पटवारी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा पर निशाना साधा। नवयुक्त अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने के साथ जीतू पटवारी ने भी अपना फोकस प्रदेश की आधी आबादी किसान और लाडली बहनों पर कर दिया है। उन्होंने कहा कि लाडली बहनों को 3 हजार रुपये प्रतिमाह नहीं मिलेगा, तब तक कांग्रेस पार्टी चैन से बैठने वाली नहीं है।

जीतू पटवारी ने कही ये बात 

जीतू पटवारी ने कहा कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान लाडली बहनों को ₹3000 तक दिए जाने का वादा किया था, इसके अलावा किसानों को 2700 रुपए प्रति क्विंटल समर्थन मूल्य पर गेहूं खरीदने सहित कई वादे किए गए थे, जिन्हें सरकार को पूरा करना चाहिए।

महाकाल से की प्रार्थना 

भगवान महाकाल से यही प्रार्थना की गई है जब तक लाडली बहनों को 3 हजार रुपये प्रतिमाह नहीं मिलेगा, तब तक कांग्रेस पार्टी चैन से बैठने वाली नहीं है, अध्यक्ष ने कहा कि सिंधिया समर्थकों के लिए दरवाजे खुले है, अभी तक पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और कमलनाथ इस बात को कह रहे थे कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों को कभी भी कांग्रेस में शामिल नहीं किया जाएगा, मगर अब जीतू पटवारी ने कहा कि यदि कोई भी कांग्रेस की आईडियोलॉजी को अपनाता है तो उसके लिए दरवाजा खुले हैं, सिंधिया समर्थक कई नेताओं को विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिले, जिसकी वजह से वह BJP से नाराज है।

2 लाख कार्यकर्ताओं के साथ रैली

जीतू पटवारी ने कहा कि शिवराज भैया गया लेकिन जीतू भैया है। उन्होंने लाडली बहनों से जो वादा किया है 3000 रुपए हर महीने देने का उसे पूरा करना होगा। बहनों की रक्षा के लिए हम तैयार है। भाजपा को मजबूर करेंगे कि लाडली बहनों को 3000 रुपए महीना दे। यही संकल्प हम सभी का होना चाहिए। अगर भाजपा अपना वादों को पूरा नही करती है तो राजधानी भोपाल में 2 लाख कार्यकर्ताओं के साथ बड़ी रैली निकालेंगे।

ये भी पढ़ें:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox