होम / MP Politics: सिंधिया ने मध्य प्रदेश कांग्रेस की काम पर किया तंज , बोले- अच्छा हुआ आपकी तोप की परिभाषा में फिट नहीं हुआ

MP Politics: सिंधिया ने मध्य प्रदेश कांग्रेस की काम पर किया तंज , बोले- अच्छा हुआ आपकी तोप की परिभाषा में फिट नहीं हुआ

• LAST UPDATED : January 20, 2023

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव होने में अभी 8 महिने बचे हैं लेकिन प्रदेश में सियासत अभी से गरमा गई है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के तोप वाले बयान पर पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री ने मध्य प्रदेश कांग्रेस की 15 माह की सरकार के काम पर तंज किया है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि मध्य प्रदेश कांग्रेस के 15 महीनों की तोप सरकार का रिकॉर्ड। तबादला उद्योग, वादाखिलाफी, भ्रष्टाचार, माफिया-राज। सिंधिया ने आगे लिखा कि कमलनाथ जी, अच्छा है आपकी इस तोप की परिभाषा में फिट नहीं हुआ।

कमलनाथ ने टीकमगढ़ में मीडिया के सवाल पर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा था। कमलनाथ ने कहा था कि सिंधिया यदि तोप होते तो भाजपा ग्वालियर और मुरैना का महापौर चुनाव क्यों हारती। हमें किसी सिंधिया की जरूरत नहीं हैं। 

2018 में कांग्रेस के सत्ता में आने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने निभाई थी बड़ी भूमिका

बता दें 2018 में कांग्रेस के सत्ता में आने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बड़ी भूमिका निभाई थी, लेकिन ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल हो गए थे। इसके चलते 15 महीने में ही कांग्रेस की सरकार गिर गई थी। अब कांग्रेस सत्ता में वापस आने के लिए जोर लगा रही है।

मैं अपनी ऊर्जा इस पर नहीं लगाता कि वे क्या कहते हैं- मुख्यमंत्री शिवराज

कमलनाथ के बयान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया के सवाल पर कहा कि वे तो कुछ भी कहते रहते हैं। मैं अपनी ऊर्जा इस पर नहीं लगाता कि वे क्या कहते हैं। उन्हें कहना है मुझे करना है। उन्होंने वचन पत्र में जो वादे किए थे, पूरे नहीं किए। रोज ट्वीट करके वही वादे दोहराते रहते हैं। काठ की हांडी एक बार चढ़ गई गई थी 2018 में, अब बार-बार थोड़ी चढ़ेगी। 10 दिन में कर्जा माफ करने वाले कर्जा माफ नहीं कर पाए,  ट्वीट कर देते हैं। रोजगार की बात करने वाले एक को भी बेरोजगारी भत्ता नहीं दे पाए। ट्विटर पर कुछ भी कह देना उससे प्रदेश का भी भला नहीं होगा और कांग्रेस कभी भला नहीं है। सीएम ने कहा कि मध्य प्रदेश विकास के जिस मुकाम पर पहुंचा है अद्भुत है। हमारी विकास यात्रा जारी है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox