होम / MP Poltices: रुठों को मनाएगी बीजेपी, कोर ग्रुप की बैठक में लिए कई बड़े फैसले

MP Poltices: रुठों को मनाएगी बीजेपी, कोर ग्रुप की बैठक में लिए कई बड़े फैसले

• LAST UPDATED : May 30, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), MP Poltices, भोपाल: मध्यप्रदेश में चुनाव से पहले एमपी बीजेपी में रूठे हुए लोगों का मनाने का दौर जारी है। क्योंकि बीते दिनों एमपी में अंदरूनी खींचतान देखने को मिली। जो अभी भी जारी है। बता दें कि यह कलह मंत्रालय के स्तर से लेकर जिलास्तर तक देखनो को मिल रहा है। इस बीच राजधानी भोपाल में बीजेपी की कोर ग्रुप ने सोमवार को बैठक की थी। यह बैठक रात में बुलाई गई। जिसमें सीएम शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत पार्टी के कई बड़े नेता शामिल हुए। जानकारी के अनुसार बैठक में इस बात पर सहमति जताई गई कि आपसी मतभेद पार्टी के भीतर की ठीक करने पर ध्यान दिया जाएगा और कोशिश की जाएगी कि इस कलह को बाहर नहीं आने दिया जाए। 

बैठक में लिए अहम फैसले

सिएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, कैलाश विजवर्य़ीग, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, प्रदेश महामंत्री हितानंद , सह-संगठन महामंत्री शिवप्रकाश और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर ने बैठक की। इस बैठक में पार्टी की स्थिति मजबूत करने को लेकर महत्वपूर्ण फैसले लिए गए है। इन नेताओं ने यह तय किया कि कार्य़कर्ताओं के अंदर अस्थिरता का भाव है। जिसे दूर कर दिया जाएगा। इसके अलावा अगर कोई अनुशासनहीनता करता पाया गया। तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हारी हुई सीटों पर है बीजेपी की नजर

मध्यप्रदेश के अंदर पार्टी की नजर 2018 में हारी हुई सीटों पर बनी हुई है। जिस पर ध्यान देने की बात कहीं गई है। बता दें कि बीजेपी इसके लिए जनसंपर्क अभियान चलाएगी। साथ ही केंद्र और मध्य प्रदेश सरकार की योजनाओं के बारे में जनता को अवगत कराएगी। बताया जा रहा है कि इस बैठक में बीजेपी ने केवल अपनी रणनीतियों पर ही चर्चा नहीं की बल्कि विरोधी पार्टी कांग्रेस की दिल्ली में हुई रणनीतिक बैठक को लेकर भी चर्चा की है।  

Also Read: मध्य प्रदेश में नाबालिगों के कन्वर्जन की कोशिश, दवाब बनाकर कराई प्रेयर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox