होम / ‘एमपी में सवालों की सियासत जारी’, मुख्यमंत्री शिवराज का कमलनाथ से सवाल! “कमलनाथ ने किया पलटवार”

‘एमपी में सवालों की सियासत जारी’, मुख्यमंत्री शिवराज का कमलनाथ से सवाल! “कमलनाथ ने किया पलटवार”

• LAST UPDATED : March 28, 2023

MP Poltices: मध्यप्रदेश में पक्ष-विपक्ष के नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लगातार पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ को आड़े हाथों ले रहे हैं। जिसके चलते प्रदेश में दोनों पूर्व और वर्तमान मुख्यमंत्रीयों के बीच सवालों की सियासत जारी है। सिएम शिवराज ने एक बार फिर कमलनाथ को सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है।

  • सवालों की सियासत एमपी मे जारी
  •  पूर्व सीएम से मुख्यमंत्री शिवराज ने किया सवाल
  • कमलानाथ जी सवाल का जवाब नहीं देते – शिवराज
  • कमलनाथ ने किया पलटवार

दरअसल मीडियाकर्मियों से चर्चा के दौरान सीएम शिवराज ने कमल नाथ घेर लिया।

पूर्व सीएम से मुख्यमंत्री शिवराज ने किया सवाल

से मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि कमलानाथ जी से मैं सवाल पूछता हूँ। पर जो मैं पूछता हूँ। वो उसका जवाब नहीं देते हैं। कमलानाथ जी हमने तो युवा नीति लॉन्च करते ये फ़ैसला कर दिया कि जनजातीय को तीन महीने की अवधि के लिए 10,000 रुपया फ़ेलोशिप देंगे। आपने कहा था कि मध्य प्रदेश के आदिवासी लोकशाला और स्थापना करेंगे रंगमंच की सुविधा भी उपलब्ध करवाएंगे। कहा गई लोकशाला कहा गया रंगमंच?

कमलनाथ ने किया पलटवार

शिवराज के सवाल पूछने पर कमलनाथ ने इस पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि शिवराज जी आज आपने जो सवाल पूछा है, वह दिल से पूछा है। यह तो मैं ही क्या, पूरा प्रदेश जानता है कि आप मझे हुए अभिनेता हैं। पूरा प्रदेश ही आपकी एक्टिंग का रंगमंच है। आपने रंगमंच निर्माण की जो बात की है, तो मेरी हार्दिक अभिलाषा है कि आप माया नगरी मुंबई जाकर फिल्मों और धारावाहिक में अभिनय करें। यह बात तो मैंने कई बार सार्वजनिक मंच से भी कही है। लेकिन आपकी इच्छा है तो कांग्रेस सरकार बनने पर इस परियोजना में आपकी पूरी मदद की जाएगी।

‘कला- संस्कृति के विस्तार में प्रदेश में सारा कार्य कांग्रेस ने किया है’

आगे उन्होंने कहा कि रही बात प्रदेश के सच्चे रंगकर्मियों की तो उनसे जाकर पूछिए वे बताएंगे कि कला और संस्कृति के विस्तार में मध्यप्रदेश में हुआ सारा कार्य कांग्रेस सरकारों ने ही कराया है। पिछले दिनों खजुराहो में एक संगीतकार बहन ने जब आपसे पेंशन मांगी थी तो आप मुंह फुला कर चले आए थे। इसलिए आप अपनी ही फिक्र करें, सच्चे कलाकारों को मां सरस्वती का आशीर्वाद सदा मिलता रहेगा और कांग्रेस पार्टी सदा उनकी सेवा करती रहेगी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox