होम / MP ROAD ACCIDENT: धार में दो अलग सड़क हादसों में गई 4 लोगों की जान

MP ROAD ACCIDENT: धार में दो अलग सड़क हादसों में गई 4 लोगों की जान

• LAST UPDATED : May 19, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), MP ROAD ACCIDENT: मध्यप्रदेश के धार जिले में लगातार सड़क हादसा का मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि धार जिले में आज दो अलग-अलग सड़क हादसों में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। घटने में मृत लोगों की पहचान कर उनके घर वालों को बता दिया गया है। साथ ही साथ घटने में घायल लोगों का इलाज जारी है।

  • अनियंत्रित होकर पलटी बस
  • ड्राइवर, कंडक्टर ओर क्लीनर मौके से फरार

गांव से आ रहे दो बाइक सवार की गई जान

पहली घटना में बाग थाना अंतर्गत एक बस की चपेट में आने से दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है। दोनो लोग अपने गाँव से बाग की ओर आ रहे थे। बताया जा रहा है की धार से कुक्षी की ओर जा रही यात्री बस की चपेट में आने से बाइक सवार ग्राम पाडलिया से दो युवक बाइक से बाग की ओर आ रहे थें। इस दौरान धार से कुक्षी की ओर जा रही यात्री बस बाग की पांडव गुफा के पास बाइक सवारों को बचाने के दौरान अनियंत्रित होकर पलट गई।

बस की चपेट में आने से दोनों बाइक सवार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना के बाद बस के ड्राइवर, कंडक्टर ओर क्लीनर मौके से फरार हो गए। बस में बैठे कुछ यात्रियों को चोटें भी आई है। घटना के तुरंत बाद बाग पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया।

आईसर वाहन से हुआ टक्कर

वहीं दूसरी ओर अमझेरा थाने के अंतर्गत अमका झमका माता मंदिर के मोड़ पर दर्दनाक हादसा की ख़बर आई है। जहां अमझेरा से केशवी के तरफ जा रहे बाइक सवार दो युवक सामने से आ रही आईसर वाहन से टकरा गए। जिसमें दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। इस घटना के बाद आइशर वाहन चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।

Also Read: बारात में DJ बना मौत का कारण! दो लोगों ने की युवक की हत्या

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox