होम / MP: लोहे की प्लेट से भरी ट्राली हादसे का शिकार, ट्रॉली में लगी आग, ट्राली में फंसे रहें चालक व क्लीनर

MP: लोहे की प्लेट से भरी ट्राली हादसे का शिकार, ट्रॉली में लगी आग, ट्राली में फंसे रहें चालक व क्लीनर

• LAST UPDATED : January 11, 2023

इंडिया न्यूज, देवास (dewas -Madhya Pradesh)

MP:देवास के मैक्सी रोड पर आज सुबह 4 बजे दर्दनाक हादसा हो गया। जहां टोंककला और चिड़ावड़ के बीच भेरवाखेड़ी गांव के पास पुलिया पर लोहे की प्लेटों से भरी ट्रॉली दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे के बाद ट्रॉली में अचानक आग लग गई। इस दौरान चालक व क्लीनर ट्राली में फंसे रहें।

सूचना मिलते ही पुलिस व दमकल अमला मौके पर पहुंचा और पहले ट्रॉली में लगी आग पर काबू पाया। इसके बाद 2 क्रेन की मदद से ट्रॉली में फंसे चालक व क्लीनर को बचाने के लिए रेस्क्यू शुरू किया गया। देवास पुलिस कप्तान डॉ. शिव दयाल सिंह के निर्देशन में करीब 5 घंटे तक रेस्क्यू चला। ट्राली में लगी आग को बुझाकर ट्राली में फंसे चालक व क्लीनर को गैस कटर की मदद से सकुशल बाहर निकाल लिया गया।

पुलिस कप्तान टोंकखुर्द टीआई उमराव सिंह के निर्देशन में टोंककला चौकी प्रभारी एसआई शुभम परिहार व एसडीआरएफ की टीम ने ग्रामीणों के सहयोग से चालक व क्लीनर की जान बचाई। ट्राला झारखंड के बोकारो स्टील प्लांट से इंदौर की ओर आ रहा था। पुलिस टीम ने कड़ी मेहनत कर झारखंड निवासी रंजीत कुमार और पप्पू पासवान की जान बचाई।

आपको बता दें कि पप्पू ट्रॉली क्लीनर चला रहा था। पुल से टकराने के बाद ट्रॉली दुर्घटनाग्रस्त हो गई और फिर अचानक उसमें आग लग गई। फिलहाल अनियंत्रित ट्रॉली के पुल से टकराने के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े: MP: बुधनी क्षेत्र में हो रही सागौन की अवैध कटाई, वन माफियाओं का राज जोर शोरों पर

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox