होम / MP Weather: दतिया में पारा पहुंचा 3 डिग्री, गलन से ठिठुरे लोग, मौसम विभाग ने बारिश का किया अलर्ट

MP Weather: दतिया में पारा पहुंचा 3 डिग्री, गलन से ठिठुरे लोग, मौसम विभाग ने बारिश का किया अलर्ट

• LAST UPDATED : January 24, 2024

India News (इंडिया न्यूज),MP Weataher: मध्य प्रदेश में सर्दी का सितम जारी है। लोगों का ठंड से बुरा हाल है। प्रदेश में ठिठुरन बढ़ती जा रही है। प्रदेश के जबलपुर संभाग के जिलों में कहीं कहीं पर बारिश हुई है। सभी संभागों के जिलों में मौसम मुख्यतः शुष्क रहा। दतिया में शीत लहर का असर जारी है। रतलाम और नौगांव में ठंडा दिन रहा। सबसे कम न्यूनतम तापमान 3.0°C दतिया में दर्ज किया गया।

कई जिलों में विजिबिलिटी कम

बता दें कि मुरैना, भिंड, ग्वालियर, दतिया, निवाड़ी और छतरपुर में मध्यम से घना कोहरा रहा है। श्योपुर कलां, शिवपुरी, अशोकनगर, टीकमगढ़, पन्ना, उत्तरी सतना, रीवा, मऊगंज, सीधी ओर सिंगरौली इन जिलों में हल्के से मध्यम कोहरा रहा है। विजिबिलिटी सुबह के समय खजुराहो हवाई अड्डे पर 50 मीटर, ग्वालियर एयरपोर्ट पर 100 मीटर तथा टीकमगढ़ ओर सीधी में 500 मीटर दर्ज की गई।

इन जिलों में मौसम विभाग की चेतावनी

अनुपपुर, डिंडोरी, सिवनी, मंडला और बालाघाट जिलों में गरज चमक के साथ बारिश की संभावना है। बाकी सभी संभागों के जिलों में मौसम शुष्क रहेगा। छतरपुर, टीकमगढ़ और रतलाम जिलों में ठंडा दिन रह सकता है। ग्वालियर और दतिया जिलों में सबसे अधिक ठंडा दिन होने की चेतावनी है। शिवपरी और दतिया जिलों में शीत लहर चल सकती है। ग्वालियर और चम्बल संभागों के जिलों में, छत्तरपुर, टीकमगढ़, निवाड़ी और पन्ना जिलों में कोहरा अधिक हो सकता है।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox