होम / MP Weather : मध्य प्रदेश के चार इलाकों में योलो अलर्ट, जानें मध्य प्रदेश में मार्च माह में कबतक हो सकती है बारिश?

MP Weather : मध्य प्रदेश के चार इलाकों में योलो अलर्ट, जानें मध्य प्रदेश में मार्च माह में कबतक हो सकती है बारिश?

• LAST UPDATED : March 23, 2023

MP Weather: मध्यप्रदेश में बीते दिनों से तेज बारिश और ओलावृष्टि का दौर जारी था। जो अब रुकता हुआ सा नजर आ रहा है। बुधवार को भी कुछ जगहों पर बारिश ओलावृष्टि भी देखने को मिली।

  • आज चार जिलों में बारिश होने की आशंका
  • चार जिलों में योलो अलर्ट जारी
  • कुछ ईलाकों में बारिश के साथ हो सकती है ओलावृष्टि

आज की बात करे तो केवल चार जिलों में ही बारिश और बिजली गिरने की आशंका जताई गई है। इस रिपोर्ट में हम आपको बताएंगे की किन जिलों में योलो अलर्ट जारी किया गया है।

मध्यप्रदेश के इन जिलों में हुआ अलर्ट जारी

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार आज छिंदवाड़ा, मंडला, बालाघाट एवं सिवनी जिलों में कहीं-कहीं बारिश के साथ ओलावृष्टि हो सकती है। साथ ही कहीं-कहीं बिजली गिरने के भी आसार हैं। इसे देखते हुए इन जिलों के लिए मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है।

मध्य प्रदेश में मार्च माह में कबतक हो सकती है बारिश?

इस महीने की 26 तारीख तक राजधानी भोपाल, श्योपुरकलां, सिंगरौली, रीवा, सतना, विदिशा, सीहोर, बैतूल, नीमच, गुना, अशोकनगर, शिवपुरी, ग्वालियर, दतिया, भिंड, मुरैना, टीकमगढ़ अनूपपुर, शहडोल, उमरिया, डिंडोरी, कटनी, जबलपुर, नरसिंहपुर, छिंदवाड़ा, सिवनी, मंडला, बालाघाट, छतरपुर, और निवाड़ी में मौसम बदलेगा। इन इलाकों में तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश हो सकती है। लगातार हो रही बारिश की वजह से प्रदेश के अधिकतम और न्यूनतम तापमान में गिरावट आई है। बुधवार को प्रदेश में सबसे अधिक 34 डिग्री सेल्सियस अधिकतम तापमान राजगढ़ में दर्ज किया गया। वहीं, सबसे कम न्यूनतम तापमान मलाजखंड में 13.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

ये भी पढ़ें:‘विभाजन के बाद बचा हुआ भारत हिंदू राष्ट्र ही है’, कैलाश विजयवग्रीय का बड़ा बयान!

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox