होम / Mr commission raj: कमलनाथ ने शिवराज सराकर को बताया कमीशनराज सरकार, कहा-मिस्टर कमीशन राज खुद ही सबसे बड़े भ्रष्टाचारी हैं

Mr commission raj: कमलनाथ ने शिवराज सराकर को बताया कमीशनराज सरकार, कहा-मिस्टर कमीशन राज खुद ही सबसे बड़े भ्रष्टाचारी हैं

• LAST UPDATED : September 8, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Mr commission raj: मध्यप्रदेश चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहा है, नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला उतने ही तेजी से बढ़ता जा रहा है। इसी बीच पीसीसी चीफ कमलनाथ एक बार फिर से शिवराज सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने इस बार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह कौ नया नाम देते हुए मिस्टर कमीशनराज बुलाया है।

  • भ्रष्टाचार के लिए जगत विख्यात
  • कमीशन में कोई दिक्कत ना आए

भ्रष्टाचार की रफ्तार तीन गुनी

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि मध्य प्रदेश की मिस्टर कमीशनराज सरकार वैसे तो अपने भ्रष्टाचार के लिए जगत विख्यात है लेकिन अब उसने भ्रष्टाचार को ही सदाचार घोषित करने का कानूनी तरीका निकाल लिया है। शिवराज सरकार में ठेका कमीशन में कोई दिक्कत ना आए इसके लिए भ्रष्टाचार की रफ्तार तीन गुनी करने का आदेश निकाला गया है। नगरीय विकास एवं आवास विभाग की प्रमुख अधोसंरचना योजनाओं में पहले जहां 10 लाख से अधिक की निविदा पर प्रथम आमंत्रण के लिए 30 दिन और द्वितीय आमंत्रण के लिए 15 दिन का समय लगता था अब यह अवधि घटाकर क्रमशः 10 दिन और 7 दिन कर दी गई है।

आखिरी एक-डेढ़ महीना

आगे उन्होंने कहा कि इसका सीधा मतलब है कि शिवराज सरकार न सिर्फ भ्रष्टाचार करना चाहती है बल्कि भ्रष्टाचार की रफ्तार को कई गुना बढ़ा देना चाहती है ताकि सत्ता के आखिरी एक-डेढ़ महीने में राजकोष को जी भर के लूट सकें। यह आदेश बताता है कि कमीशन राज सरकार भ्रष्टाचार को संरक्षण ही नहीं दे रही बल्कि मिस्टर कमीशन राज खुद ही सबसे बड़े भ्रष्टाचारी हैं।

Also Read: मैहर जिला बनने की खुशी में बीजेपी विधायक ने कमलनाथ को कहा धन्यवाद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox