होम / ग्वालियर में 50 रुपए के लिए हत्या, आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियर में 50 रुपए के लिए हत्या, आरोपी गिरफ्तार

• LAST UPDATED : April 14, 2022

ग्वालियर (Gwalior)में एक नशेड़ी दोस्त (addict friend)ने अपने ही दोस्त की केवल 50 रुपए के लेन-देन के चलते हत्या (murder)कर दी। मामला जुए से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को उसी के घर से गिरफ्तार कर लिया है।

इंडिया न्यूज़, ग्वालियर :

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक दोस्त लल्ला कुशवाहा (Lalla Kushwaha)ने अपने ही साथी बृजमोहन कोली(Brijmohan Koli) की मात्र 50 रुपए के लिए हत्या कर दी। मामला हजीरा थाना क्षेत्र के रसूलाबाद स्थित कलारी का बताया जा रहा है। दोनों दोस्त जुआ खेल रहे थे। ऐसे में एक ने 50 रुपए जीत लिए लेकिन दूसरा दोस्त यह मानने को तैयार नहीं था। इस बात पर दोनों में बहस हो गई और लल्ला ने बृजमोहन को मार डाला।

murder-for-50-rupees-in-gwalior-accused-arrested

murder-for-50-rupees-in-gwalior-accused-arrested

पेपर कटर से की हत्या

जानकारी के मुताबिक लल्ला ने बृजमोहन की हत्या पेपर कटर से की है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने घर चला गया। तभी किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी। इसके बाद ग्वालियर पुलिस ने आरोपी नशेड़ी को उसके घर से ही दबोच लिया। अब पुलिस कुशवाहा से पूछताछ करने में जुटी है।

कलारी बना नशेड़ियों का गढ़

ग्वालियर में कलारी के पास हर दिन जुए का फड़ लगता है। जिसमें इलाके के तमाम शराबी और नशीले पदार्थ का सेवन करने वाले लोग जमा हो जाते हैं। बताया जा रहा है कि यह इलाका नशे के कारोबार के लिए बदनाम है। लेकिन शहर में इस तरह की गतिविधियां चलना  कहीं न कहीं कानून व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह लगा रहा है।

Read More: खरगोन की स्थिति नियंत्रण में, खरीदारी के लिए महिलाओं को मिली दो घंटे की कर्फ्यू में ढील

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox