यह भी पढ़ें: Bharat Jodo Yatra: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी के भारत जोड़ो दौरे पर ली चुटकी

दरसअल इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि बीते 13 नवंबर को अपराधी युवक अपनी पत्नी के साथ 12 नवंबर को सुबह 10 बजे कुल्हाड़ी लेकर जंगल में लकड़ी काटने गया था और दोनों वापस नहीं आये हैं। सूचना पर पुलिस ने अपराध दर्ज किया और जांच शुरू करी। जिस दौरान 15 नवंबर को शिकायतकर्ता को जानकारी दी गयी की मृतक 12 नवंबर को ग्राम हथडगरा में स्वेटर एवं साड़ी पहने पड़ी दिखी थी। जिसके पास में ही जमीन में कटा हुआ सिर एवं धड़ गड़ा है।

आपको बता दें कि शिकायतकर्ता की शिकायत पर पुलिस ने मौके पर जाकर देखा और जांच शुरू किया। वहीं आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दस हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया। जांच में प्रकरण में आये भौतिक एवं तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर प्रथम दृष्टया मृतका के पति रामकिशोर को घटना का दोषी पाया जाने पर उसकी तलाश शुरू की गई। वह घटना के बाद से फरार था।

यह भी पढ़ें: Congress MLA Umang Singhar: कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज!

चरित्र शंका होने पर काटा थी पत्नी

आरोपी पति ने बताया की उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था। जिने कारणों सो उसने अपनी पत्नी को जंगल ले जाकर कुल्हाड़ी से काट डाला और फरार हो गया।
गौरतलब है की देश में महिलाओं के खिलाफ लगातार आपराधिक मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। जिसका सबसे बड़ा उधारण श्रद्धा की बेरहमी से हत्या और अब यह खबर है। देश में महिलाए सुरक्षित नहीं है। इस मामले को जरा पुलिसा और सरकार को गंभिरता सेेेे लेना चाहिए और स्खत कार्रवाही करनी चाहिए।