होम / Bharat Jodo Yatra: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी के भारत जोड़ो दौरे पर ली चुटकी

Bharat Jodo Yatra: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी के भारत जोड़ो दौरे पर ली चुटकी

• LAST UPDATED : November 21, 2022
Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश में 23 नवंबर से प्रारंभ होने जा रहीजिसके चलते लगातार बीजेपी कांग्रेस को घेर रही है। जिसको लेकर अब गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक बार फिर राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर निशाना साधा है।

यह भी पढ़ें: Congress MLA Umang Singhar: कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज!

आपको बता दें कि गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने रविवार को मीडिया संवाददताओं से बात-चित करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो’ यात्रा को मध्य प्रदेश में पर्याप्त समर्थन नहीं मिल रहा है। जिसके चलते मध्यप्रदेश में यात्रा के दिनों की संख्या को और कम किया जा सकता है। राहुल गांधी जी से अनुरोध है कि वह मध्यप्रदेश में अपनी यात्रा में किसी ऐसे स्थान पर नहीं जाए जिससे पुनःआक्रोश उत्पन्न हो।आगे उन्होंने कहा कि हाल ही में कॉलेज में कमलनाथ के साथ हुई घटना को ध्यान में रखते हुए राहुल गांधी को खालसा कॉलेज जाने से बचना चाहिए। साथ ही उन्हें सिख समुदाय की भावनाओं का सम्मान करना चाहिए और अपना कार्यक्रम कहीं और रखना चाहिए।

यात्रा में एक दिन और कम हुआ 

23 नवंबर को राहुल गांधी की यात्रा मध्य प्रदेश पहुंचने वाली है। जानकारी मिली है कि राहुल गांधी की यात्रा में एक दिन और कम हो गया है। अब राहुल गांधी मध्य प्रदेश में 13 दिन की जगह 12 दिनों तक यात्रा करेंगे। पहले शेड्यूल के अनुसार 23 नवंबर से 5 दिसंबर तक मध्य प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा रहनी थी। लेकिन अब यात्रा पांच की जगह चार दिसंबर को ही मध्य प्रदेश से राजस्थान में एंट्री करेगी। बताया जा रहा है कि राहुल मध्य प्रदेश में कुल 386 किलोमीटर पैदल चलेंगे। 23 नवंबर को राहुल गांधी सबसे पहले मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले से यात्रा की शुरुआत करेंगे।

यह भी पढ़ें: MP Jobs: आबकारी विभाग में नौकरी करने का सपना होगा पुरा, जाने कब से होंगे शुरूआवेदन? 

Report by – viney chouhan

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox