होम / Narottam Mishra: कांग्रेसियों पर बरसे मध्य प्रदेश के गृह मंत्री, कांग्रेस अध्यक्ष को भि झपेटे में लिया

Narottam Mishra: कांग्रेसियों पर बरसे मध्य प्रदेश के गृह मंत्री, कांग्रेस अध्यक्ष को भि झपेटे में लिया

• LAST UPDATED : December 20, 2022
Narottam Mishra: मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा अपने बयानों के लिए चर्चा में बने रहते है। जिसके चलते आज उन्होंने फिर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने आज अपने बयानों में कांग्रेस के प्रसिध्द नेताओं को भी चपेट में ले लिया। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी को नफरत का बहुत बुरा अनुभव ‌है। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान उन्होंने मध्यप्रदेश में कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के बीच और राजस्थान में सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच नफरत देखी है। गहलोत, कमलानाथ दिग्विजय सिंह यह आपको मोहब्बत की दुकान तो क्या गुमाश्‍ता का भी लाइसेंस नहीं देंगे

दरसअल सोमवार को राहुल गांधी ने राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा था कि भाजपा के नफरत के बाजार में ये यात्रा कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान है। राहुल गांधी के इसी बयान पर गृहमंत्री ने आज पलटवार किया।

यह भी पढ़े: Shahdol : नवजात शिशु की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, बाथरूम में सर पटक – पटक कर मौत के घाट था उतार

जिसके चलते प्रदेश विधानसभा में मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस की ओर से सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर चुटकी लेते हुए गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज कहा कि, नेता प्रतिपक्ष सिंह को अविश्वास प्रस्ताव तो पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ लाना चाहिए। जिनके नेतृत्व में विधायकों ने उस समय पाला बदल लिया। इस के साथ ही गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, सरकार हर प्रस्ताव पर चर्चा को तैयार है। विधानसभा अध्यक्ष जो भी समय देंगे, सरकार हर बात का सदन में जवाब देगी। हालांकि उन्होंने विपक्ष से निवेदन किया कि वे सिर्फ सवाल उठाकर शोर ना मचाएं, सरकार के जवाब भी सुनें।

आज अपने बयानों के जरिए उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जी को भी झपेटे में लेकर कहा कि  बयान बहुत ही निंदनीय है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जी का बयान बहुत ही निंदनीय है। दरसअल मल्लिकार्जुन खड़गे ने एक बयान दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि देश में  बलिदान केवल गांधी परिवार ने दिया है। जिस पर नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार करते हुए उन्हें इस कथना का जवाब दिया।

यह भी पढ़े: Contract health workers strike: संविदा स्वास्थ्यकर्मियों ने थाली और ताली बजाकर करी परमानेंट करने की मांग

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox