होम / Narottam Mishra: मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर कसा तंज, चचा जान कह कर किया संबोधित

Narottam Mishra: मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर कसा तंज, चचा जान कह कर किया संबोधित

• LAST UPDATED : July 31, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Narottam Mishra: मध्यप्रदेश में इस साल चुनाव है। उससे पहले पूरा प्रदेश चुनावी रंग में पूरी तरीके से रंग चुका है। एक ओर सरकार और विपक्ष जनता के सामने वादे-कसमें खा रही है। वहीं दूसरी ओर छोटे-बड़े सभी नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करने से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी क्रम में मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर तंज कसा है।

  • इनहें लगता है कि जनता इस बात को समझती नहीं
  • महाकाल सवारी के दौरान कई तरह की हिंसा की ख़बर

चुनावी ढ़ोग को पूरा प्रदेश समझ चुका

तंज कसते हुए नरोत्तम मिश्रा ने सबसे पहले दिग्विजय सिंह को चचा जान कह कर संबोधित किया। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि इनकी शिवभक्ति के बारे में पूरी जनता जानती है। उज्जैन में बाबा महाकल की सवारी पर थूकने और रोकने की बात कहने के मामले में चचाजान दिग्विजय सिंह जी और कमलनाथ जी के मुंह से एक शब्द भी नहीं निकला। इनहें लगता है कि जनता इस बात को समझती नहीं है। आपके चुनावी ढ़ोग को पूरा प्रदेश समझ चुका है। कांग्रेस नेताओं की चुनावी भक्ति के स्वांग को प्रदेश की जनता अच्छी तरह जानती और समझती है।

जलाभिषेक कर झूठी शिव भक्ति

बता दें कि में सावन महीनें में हर सोमवार को महाकाल की सवारी निकाली जाती है। इस बार भी महाकाल की सवारी निकाली गई थी। जिसके दौरान कई तरह की हिंसा की ख़बर सामने आई थी। जिसमें मुस्लिम समुदाय द्वारा शिवभक्तों के उपर थूकने का भी मामला आया था। इसके साथ ही एक महीला के साथ मारपीट का भी मामला सामने आया था। बीजेपी का आरोप है कि कांग्रेस ने इन सारे मुद्दों पर एक शब्द भी नहीं कहा और अब जलाभिषेक कर झूठी शिव भक्ति दिखाने की कोशिश कर रहें है।

Also Read: राज्यवार बाघों की संख्या में मध्यप्रदेश बना नंबर-1, मुख्यमंत्री ने दी बधाई

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox