होम / नसरुल्लागंज पुलिस ने दुकानों में की गई चोरी का किया खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार

नसरुल्लागंज पुलिस ने दुकानों में की गई चोरी का किया खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार

• LAST UPDATED : January 20, 2023

सीहोर: नसरुल्लागंज पुलिस ने विगत दिनों थाना क्षेत्र के ग्राम बोरखेड़ा कलां में हुई चोरी का खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 3 लैपटॉप सहित 3 बाइक जब्त की गई, पुलिस ने बताया कि 2 बाइको से चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया व एक बाइक को चोरी की गई थी।

लैपटॉप के लिए दिया चोरी को अंजाम

वहीं जानकारी देते हुए नसरुल्लागंज एसडीओपी आकाश अमलकर ने बताया कि आरोपीगणों ने पैसों के लालच में अपने शौक पूरे करने व डीजे बजाने के लिए लैपटॉप की जरूरत के लिए चोरी को अंजाम दिया और चोरों ने पहले सुने इलाकों में जाकर रैकी की। जिसके बाद दुकान का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। विगत दिनों नसरुल्लागंज के ग्राम बोरखेड़ा कलां के मुख्य मार्ग पर स्थित दुकानों इन चोरों ने रात में ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था और दुकान से तीन लैपटॉप तथा एक बाइक चोरी कर ले गए थे। फरियादी की शिकायत के बाद नसरुल्लागंज पुलिस ने विवेचना शुरू की।

सीसीटीवी कैमरे व तकनीकी सहायता से पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

सीसीटीवी कैमरे व तकनीकी सहायता से कुछ संदिग्ध व्यक्ति पाई जाने पर पुलिस ने जब पूछताछ की तो आरोपियों ने चोरी की वारदात करना कबूल किया और पुलिस ने आरोपी रोहित पिता राम कृष्ण यादव निवासी गोदड़ी थाना टिमरनी, संदीप पिता अनूप सिंह यदुवंशी निवासी गोदड़ी थाना टिमरनी तथा लखन पिता पप्पू केवट निवासी ग्राम उमरिया थाना, अब्दुल्लागंज वाह पवन पिता संतोष कहार निवासी ग्राम उमरिया थाना अब्दुल्लागंज को गिरफ्तार कर चोरी किए गए माल को जप्त किया है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox