होम / Nitish Kumar Statement: PM मोदी ने नीतीश पर साधा निशाना, बोले- दुनिया में बेइज्जती कर रहे हैं

Nitish Kumar Statement: PM मोदी ने नीतीश पर साधा निशाना, बोले- दुनिया में बेइज्जती कर रहे हैं

• LAST UPDATED : November 8, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Nitish Kumar Statement: PM मोदी ने बुधवार को MP के दमोह और गुना में जनसभा को संबोधित किया, उन्होंने एक दिन पहले बिहार विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर हमला बोला, गुना में PM मोदी ने कहा, INDIA अलायंस के नेता ने विधानसभा के अंदर इतनी गंदी बात बोली, वहां माताएं बहनें भी मौजूद थीं।

PM ने महिलाओं से पूछा सवाल

PM मोदी ने कहा, INDIA अलायंस के एक बड़े नेता जो झंडा लेकर देश में घूम रहे हैं, जो देश की वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए भांति-भांति के खेल कर रहे हैं, वो INDIA अलांयस के नेता ने विधानसभा के अंदर, जिस सभा में माताएं-बहनें भी मौजूद थीं, कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है, ऐसी भाषा में भद्दी बातें कीं, कोई शर्म नहीं है उनको, इतना ही नहीं, एक भी नेता INDIA अलायंस का माता-बहनों के इतने भयंकर अपमान पर एक शब्द तक बोलने को तैयार नहीं है।

जो माताओं-बहनों के प्रति ये दृष्टिकोण रखते हैं, वे कभी भी आपका भला कर सकते हैं? PM ने महिलाओं से पूछा- वो आपकी इज्जत बचा सकते हैं? आपका सम्मान या गौरव कर सकते हैं, देश का कैसा दुर्भाग्य आया है, कितने नीचे गिरोगे, दुनिया भऱ में देश की बेइज्जती करा रहे हो, मेरी माताएं-बहनें… मैं आपके सम्मान के लिए जो भी बन पड़ेगा, उससे कभी पीछे नहीं हटूंगा।

देश की अर्थव्यवस्था टॉप 3 में लाकर रहूंगा- PM मोदी

PM मोदी ने कहा, देश और राज्य का विकास कांग्रेस के लिए जरूरी नहीं है, बल्कि सिर्फ अपना कांग्रेस के लिए स्वार्थ ही जरूरी है, आजाद हुए देश को इतने साल हो चुके हैं, और इतने वर्षों से कांग्रेस देश से एक ही झूठ बार-बार बोलती रही है, साथ ही गरीबी खत्म करने का नारा देती रही, लेकिन कांग्रेस कभी गरीबी खत्म नहीं कर पाई, क्योंकि कांग्रेसी नेताओं की नीयत ही ठीक नहीं थी, ये PM मोदी की गारंटी है कि जब तीसरी बार मेरा सेवाकाल प्रारंभ होगा, मैं इस देश की अर्थव्यवस्था को दुनिया की टॉप 3 में लाकर रहूंगा।

Read more: MP Elections 2023: MP में PM मोदी की ताबड़तोड़ रैलियां, जानें 15…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox