होम / Niwari:घायल दलित समाज के पीड़ित युवक से मिलने पहुंचे बसपा प्रदेश अध्यक्ष और पथरिया विधायक रामबाई

Niwari:घायल दलित समाज के पीड़ित युवक से मिलने पहुंचे बसपा प्रदेश अध्यक्ष और पथरिया विधायक रामबाई

• LAST UPDATED : December 26, 2022

निवाड़ी:बसपा के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद रामजी गौतम सोमवार को निवाड़ी जिले मनिया गांव पहुंचे।  दो दिन पूर्व हुई अहिरवार समाजजन के साथ मारपीट के मामले में घायल से मिलने उनके घर पहुंचे। बता दे रामजी गौतम के साथ पथरिया विधायक रामबाई परिहार भी मौजूद रही।

यह है पूरा मामला

निवाड़ी जिले के मनिया गांव में दो दिन पूर्व पुष्पेंद्र अहिरवार समाज के एक युवक के साथ हुई मारपीट के मामले में घायल का हाल जानने के लिए बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद रामजी गौतम सोमवार को मनिया गांव में पीड़ित के घर पहुंचे।  रामजी गौतम ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से पता चला था कि पीड़ित पुष्पेंद्र के घर में आग लगा दी । और उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की गई। पार्टी के आदेश पर वो यहां पर पीड़ित से मिलने पहुंचे थें।

मध्यप्रदेश में अत्याचार चरम पर

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में अत्याचार चरम पर है और अत्याचारी गुंडे बदमाश खुलेआम घुम रहे है। बदमाशों ने यहां पर 90 साल के बुजुर्ग को भी बुरी तरह मारा है। उन्होंने सरकार और पुलिस प्रशासन से बदमाशों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि यदि सरकार बदमाशों का सफाया नहीं कर सकती है तो वो कुर्सी पर बैठने योग्य नहीं है। रामजी गौतम ने कहा कि यहां पुलिस अधिकारियों को दो दिन में बदमाशों को पकड़ने के लिए कहा गया है। वही आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने पूरी तैयारी होने की बात कही है और मध्यप्रदेश में अच्छी खासी सीटों को जीतने की बात कही है।

बहुजन समाज पार्टी भारी बहुमत से इस बार विधानसभा चुनाव जीतने वाली है-विधायक रामबाई परिहार

वहीं पथरिया विधायक रामबाई परिहार ने कहा कि पुष्पेंद्र अहिरवार के साथ मारपीट की सूचना यहां के सक्रिय कार्यकर्ताओं ने दी थी। हमें जैसे ही पता चला तो हम उनका हाल जानने पार्टी के आदेश पर यहां आए है। भाजपा को चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा अपने मद में चूर न रहे, समय बदलने वाला है और बहुजन समाज पार्टी भारी बहुमत से इस बार विधानसभा चुनाव जीतने वाली है।

बसपा हर गरीब वर्ग के साथ खड़ी

उन्होंने कहा कि बसपा हर गरीब वर्ग के साथ खड़ी है। हम और हमारी टीम हर वक्त सक्रिय रहती है कि किसी के साथ अत्याचार ना हो। उनका कहना है कि मध्यप्रदेश में भाजपा की सत्ता है तो वो अपने मद में कही ना कही गलत करते रहते है। उन्होंने कहा कि जहां पर भी इस प्रकार का अपराध होता है हम वहां पर पहुंच जाते है और गरीब वर्ग के साथ हमेशा खड़े रहते है। उन्होंने कहा कि महिला गरीब और शोषित वर्ग के साथ बसपा हमेशा खड़ी है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox