होम / Niwari: पानी की समस्या को लेकर रहवासियों ने मटका फोडकर किया विरोध प्रदर्शन

Niwari: पानी की समस्या को लेकर रहवासियों ने मटका फोडकर किया विरोध प्रदर्शन

• LAST UPDATED : February 1, 2023

निवाड़ी: पानी की समस्या से परेशान निवाड़ी जिले की पृथ्वीपुर तहसील के रहवासियों ने नगर परिषद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। करीब 15 दिनों से पानी नहीं मिलने की समस्या को लेकर रहवासियों ने पृथ्वीपुर नगर परिषद कार्यालय के बाहर मटके फोडकर अपना विरोध दर्ज करवाया।

क्षेत्रीय पार्षद के साथ मिलकर पृथ्वीपुर के रहवासी बुधवार दोपहर पृथ्वीपुर नगर परिषद कार्यालय के बाहर पहुंचे और पानी की समस्या को लेकर जमकर नारेबाजी की।

पिछले 15 दिनों से नहीं मिल रहा है पानी

रहवासियों का कहना है कि उन्हें पिछले 15 दिनों से पानी नहीं मिला है। रहवासियों ने कहा कि ठंड में पानी को लेकर यह हालात है तो गर्मी में उनकी स्थिति क्या होगी। रहवासियों ने पृथ्वीपुर नगर पालिका हाय हाय के नारे लगाए और पानी जल्द देने की गुहार लगाई। रहवासियों का कहना है कि पानी नहीं मिलने से उनकी बहु बेटियां दूर दूर से पानी लाने को मजबूर है। रहवासियों ने चेतावनी दी है कि यदि उन्हें पानी नहीं पहुंचाया तो जिला लेवल पर वो प्रदर्शन करेंगे।

जिला स्तर पर वृहद आंदोलन करने की रहवासियों ने दी चेतावनी

मामले में परिषद अधिकारी का कहना है कि एक दो वार्ड में पेयजल की समस्या आ रही है, उसे जल्द दुरूस्त कराया जाएगा। रहवासियों ने ज्ञापन के माध्यम से जल्द ही नल जल योजना के माध्यम से पानी की सप्लाई प्रारम्भ करने का निवेदन किया है। यदि 24 घंटे में पानी की सप्लाई नगर में प्रारम्भ नहीं हुई तो जिला स्तर पर वृहद आंदोलन करने की रहवासियों ने चेतावनी दी है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox