होम / Omkareshwar News: मंदिर में दर्शन करने के दौरान आपस में ही भिड़े दो पक्ष, वीडियो वायरल

Omkareshwar News: मंदिर में दर्शन करने के दौरान आपस में ही भिड़े दो पक्ष, वीडियो वायरल

• LAST UPDATED : August 11, 2024

India News MP (इडिंया न्यूज), Omkareshwar News:  ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग महादेव के दर्शन करने के लिए जाते हुए साधारण द्वार के सामने आज बड़ी संख्या में श्रद्धालु दर्शन करने पहुंचे थे। इस दौरान एक दूसरे से आगे निकल जाने पर श्रद्धालु आपस में ही भिड़ गए और खूब लात-घूंसे भी चले।

आपस में ही भिड़ श्रद्धालु

खंडवा जिले के ओंकारेश्वर में रविवार को बड़ी खंख्या में लोग पहुंचे। मंदिर परिसर में ही साधारण द्वार पर दो पक्षों में विवाद हो गया। जमकर लात-घूंसे चले। लेकिन बाद में स्थिति काबू में आ गयी, और मोरटक्का नर्मदा पुल पर जाम लग गया। ज्योतिर्लिंग महादेव के दर्शन करने जाते हुए साधारण द्वार के सामने आज काफी बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे थे। दर्शन करने के दौरान एक दूसरे से आगे निकलने के लिए श्रद्धालु आपस में ही भिड़ गए एवं खूब लात-घूंसे चले। कई लोगों ने बीच बचाव कर स्तिथि को संभाली। रविवार को छुट्टी होने के दौरान श्रद्धालुओं बड़ी संख्या में पहुंचे।

दिन भर रेंगते रहे वाहन

इच्छापुर सड़क मार्ग नर्मदा नदी खेड़ी घाट मोरटक्का पुल जाम लगने से वाहन चालकों को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ा। पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद यह जाम खुलवाया। प्रशासन ने वैसे तो इंदौर से बड़े वाहनों पर पूरे सावन माह में प्रतिबंध लगा रखा है। सिर्फ छोटे वाहन एवं बसों को ही इस सड़क रास्ते से निकलने की अनुमति है। पुल पर बस खराब होने के कारण एक बार जाम लगा तो पूरे दिन भर धीरे-धीरे रेंगते रहे। छोटे वाहन पुलिस प्रशासन ने बड़ी मुश्किल से जाम को खुलवाया। 12 अगस्त को सावन माह का चतुर्थ सोमवार है। भगवान ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग महादेव के महा सवारी निकलेगी। इसलिए भी बड़ी संख्या में लोग ओंकारेश्वर पहुंच रहे हैं।

Also Read – 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox