होम / नीमच में दिव्यांग को पीट-पीटकर मार डालने के आरोप में एक गिरफ्तार

नीमच में दिव्यांग को पीट-पीटकर मार डालने के आरोप में एक गिरफ्तार

• LAST UPDATED : May 22, 2022

इंडिया न्यूज़, Neemuch News : मध्य प्रदेश पुलिस ने शनिवार को नीमच जिले में एक विकलांग व्यक्ति की कथित तौर पर पिटाई करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान दिनेश कुशवाहा के रूप में हुई है। जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। नीमच जिले के पुलिस अधीक्षक ने कहा सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें देखा गया कि एक विकलांग व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

मानसिक रूप से कमजोर थे बुजुर्ग

हम वीडियो की प्रामाणिकता की जांच कर रहे हैं। पुलिस ने मामले में दिनेश कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने कहा, कुशवाहा ने स्वीकार किया कि वायरल वीडियो से यह देखा जा सकता है कि मृतक अपनी पहचान नहीं बता पा रहा था क्योंकि वह मानसिक रूप से अस्थिर था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आईपीसी की धारा 302 और 304 के तहत मामला दर्ज

इस बीच, मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस घटना की निंदा करते हुए इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। शनिवार को मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मृतक एक बूढ़ा व्यक्ति था जो खो गया था और अपना परिचय नहीं दे सका। उन्होंने कहा, उसके परिवार ने हमें बताया कि वह मानसिक रूप से अस्थिर था। आरोपी की पहचान की गई और आईपीसी की धारा 302 और 304 के तहत मामला दर्ज किया गया। हम परिवार के साथ संवाद बनाए हुए हैं वे संतुष्ट हैं।

ये भी पढ़े: गोरखपुर-बांद्रा हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन में बम होने की अफवाह फैलाने वाला आरोपी गिरफ़्तार

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox