होम / P. C. Sharma: पूर्व मंत्री एवं विधायक पीसी शर्मा ने दिया बयान कहा- इस बार कांग्रेस 174 सीटों पर जीतेगी

P. C. Sharma: पूर्व मंत्री एवं विधायक पीसी शर्मा ने दिया बयान कहा- इस बार कांग्रेस 174 सीटों पर जीतेगी

• LAST UPDATED : August 4, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), P. C. Sharma: मध्यप्रदेश पूरी तरीके से चुनावी माहौल में ढ़ल चुका है। नेताओं का आरोप-प्रत्यारोप भी शुरु हो चुका है। इसी बीच पूर्व मंत्री एवं विधायक पीसी शर्मा ने हमारे संवादात से बात करते हुए आगामी चुनाव को लेकर अपना बयाना दिया है। उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस 174 सीटों पर जीतेगी। निमाड़ मालवा पहले की तरह मजबूत रहेगा। साथ हीं भिंड,ग्वालियर और चंबल क्षेत्र में भी कांग्रेस की स्थिति मजबूत रहने वाली है। इसी के दम पर मध्यप्रदेश में एक बार फिर 174 सीटों पर कांग्रेस विधायक जीत का सरकार बनाएंगे।

  • एक बार फिर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही
  • तीन बातों को लेकर सवाल जवाब करना चाहती है कांग्रेस

डूबती नाव को बचाने की कोशिश

बता दें कि शर्मा नगर में स्थापित माह में एक बार खुलने वाले उचिष्ठ गणेश मंदिर पर आए थें। जहां उन्होंने सवालों के जवाब देते हुए बताया कि निमाड़ मालवा क्षेत्र पूर्व की तरह मजबूत है। लेकिन इस चुनाव में विंध्य ग्वालियर और चंबल क्षेत्र में भी कांग्रेस मजबूती के साथ पुनः स्थापित होगी। प्रदेश की भाजपा सरकार की कथनी और करनी को हर कोई जान चुका है। उसके मुखिया लगातार घोषणा पर घोषणा कर भाजपा की डूबती नाव को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बार-बार भोपाल आकर हर सर्वे में भाजपा की सरकार नहीं बनने के बाद कार्यकर्ताओं को फीडबैक ले रहे हैं।

कांग्रेस सत्ता में काबिज होगी

प्रदेश की जनता कांग्रेस में विश्वास जताने के लिए तैयार है। 174 से अधिक विधायक जीतकर कांग्रेस सत्ता में काबिज होगी। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में एक बार फिर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। वहीं पिछली बार जिस तरह से कुछ विधायकों ने बिककर पार्टी के साथ दगा किया था। ऐसी स्थिति इस चुनाव के बाद नहीं दिखेगी।

भाजपा के नेता सत्ता के नशे में चूर

साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक दल भाजपा से विधायक सभा में चर्चा कर तीन बातों को लेकर सवाल जवाब करना चाहते हैं। लेकिन भाजपा के नेता सत्ता के नशे में चूर होकर विधानसभा में कांग्रेसी सवालों से बचते हुए नजर आ रहे हैं। विधानसभा में कांग्रेस द्वारा सतपुड़ा भवन में लगी आग महाकाल लोक में भ्रष्टाचार और आदिवासी युवक के साथ भाजपा के नेता के प्रतिनिधि द्वारा की गई शर्मनाक हरकत को लेकर सरकार अपना कोई रुख स्पष्ट बयां नहीं कर पाई। इससे साबित होता है कि प्रदेश में भाजपा के नेता सिर्फ सत्ता में आने के लिए ही काम कर अन्य चीजों से ध्यान हटा रहे है।

Also Read:  नरोत्तम मिश्रा ने किया कांग्रेस पर हमला कहा- कांग्रेस के नेता इच्छाधारी हिंदू

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox